मृतक विस्फोटक व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी के परिजनों से मिले लोकनिर्माण राज्य मंत्री, हर सम्भव मदद का दिया भरोसा

यूपी के महोबा में विस्फोटक व्यापारी की मौत के बाद राजनीतिक सियासत का दौर शुरू हो गया। कांग्रेस, सपा के बाद भाजपा सरकार के पीडब्लूडी राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय महोंबा पहुंचे।

By: Karishma Lalwani

Published: 16 Sep 2020, 02:05 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. यूपी के महोबा में विस्फोटक व्यापारी की मौत के बाद राजनीतिक सियासत का दौर शुरू हो गया। कांग्रेस, सपा के बाद भाजपा सरकार के पीडब्लूडी राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय महोंबा पहुंचे। राज्य मंत्री ने तमाम समर्थकों के साथ मृतक व्यापारी के परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद के साथ मृतक परिवार को आर्थिक मदद की भी दिया भरोसा दिया है। दरअसल बीते दिनों व्यापारी हत्याकांड में तत्कालीन आईपीएस मणिलाल पाटीदार, कबरई थाना प्रभारी देवेन्द्र शुक्ला सहित दो अन्य व्यापारियों पर हत्या के आरोप लगे हैं।

कबरई थाना कस्बे के विस्फोटक व्यापारी इंद्र कांत त्रिपाठी की गोलीकांड में घायल होने पर13 सितंबर की शाम कानपुर रीजेंसी में इलाज के दौरान मौत हो गई थी जिसको लेकर कल इंद्र कांत त्रिपाठी का एडीजी प्रयागराज, चित्रकूट धाम मंडल के आईजी और कमिश्नर की निगरानी में अंतिम संस्कार संपन्न कराया गया । पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार के बाद परिजनों ने आरोपित पुलिस अधीक्षक सहित और प्रतिद्वंदी आरोपी व्यापारियों को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है । इस मामले को तूल पकड़ता देख हर एक राजनीतिक पार्टी व्यापारी इंद्र कांत त्रिपाठी के परिजनों से मिलकर सांत्वना देने के साथ-साथ राजनीतिक रोटियां सेकने में लगे हुए हैं । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू के द्वारा सबसे पहले परिजनों से मुलाकात के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने कल थाने के गेट के सामने प्रदर्शन किया । जिसके बाद आज उत्तर प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय मृतक व्यापारी के परिजनों को सांत्वना देने के लिए महोबा पहुंचे हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned