scriptकलयुगी मां की करतूत, नवजात को झाड़ियों में फेंका, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती | Mother throws her newly born kid bushes | Patrika News

कलयुगी मां की करतूत, नवजात को झाड़ियों में फेंका, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

locationमहोबाPublished: Aug 01, 2021 08:11:53 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बुंदेलखंड के महोबा में कलयुगी मां की शर्मनाक करतूत सामने आई है।

Kid

Kid

महोबा. बुंदेलखंड के महोबा में कलयुगी मां की शर्मनाक करतूत सामने आई है। शहर कोतवाली के कानपुर हाईवे 86 पर सड़क किनारे पेड़ के नीचे नवजात शिशु को छोड़कर मां मौके से फरार हो गई। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस दी। मौके पर पहुंची 112 की टीम ने बच्चे को उठाकर जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल बच्चे की हालत स्थिर बनी हुई है।
शहर कोतवाली से करीब 10 किलोमीटर दूर कानपुर सागर हाईवे पर मामना -मिरतला गांव की सड़क के समीप एक पेड़ के नीचे नवजात शिशु के रोने की आवाज ग्रामीणों को सुनाई दे रही थी। इसके आधार पर स्थानीय राहगीरों द्वारा मामले की सूचना यूपी 112 को दी गई थी। इसके आधार पर पुलिस टीम मौके पर जा पहुंची और नवजात शिशु को लेकर जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर जावेद अहमद की माने तो बच्चे की स्थिति सामान्य है। नवजात शिशु को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। बच्चे का वजन भी थोड़ा काम है। प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो