महोबा में नोडल अधिकारी ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण,देखें वीडियो

Ruchi Sharma

Updated: 17 Oct 2019, 04:15:41 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर और महोबा जिले के नोडल अधिकारी शरद कुमार सिंह एक दिवसीय दौरे पर आज महोबा पहुंचे । जहां उन्होंने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया । नोडल अधिकारी ने अस्पताल में साफ सफाई बरतने के कड़े निर्देश दिए है । इस दौरान डीएम-एसपी सहित सभी पुलिस और प्रशासनिक आलाधिकारी मौजूद रहे ।

जिला अस्पताल में साफ सफाई की स्थिति का जायजा लिया गया है । जहाँ स्थिति बेहतर मिली है । दवाओं के स्टॉक रजिस्टर को दुरुस्त रखने की चेतावनी दी गयी है । अस्पताल परिसर में सुरक्षा के मद्देनजर एसपी महोबा को निर्देशित किया गया है । जिला अस्पताल में चिकित्सकों की कमी को पूरा करने के लिए शासन को अवगत कराया गया है । शीघ्र ही चिकित्सकों की कमी को पूरा किया जा सकेगा । जिससे मरीजों ओर तीमारदारों को असुविधाओ का सामना न करना पड़े ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned