scriptअनलॉक 1.0 के पहले दिन सड़कों पर दिखाई दी रौनक, दुकानदारों के चेहरों पर आई मुस्कान | On first day of Unlock 1.0 streets were Raunak | Patrika News

अनलॉक 1.0 के पहले दिन सड़कों पर दिखाई दी रौनक, दुकानदारों के चेहरों पर आई मुस्कान

locationमहोबाPublished: Jun 01, 2020 01:21:12 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

सरकार के निर्देश के बाद यूपी के महोबा में अनलॉक 1.0 के पहले दिन सुबह से ही सड़कों पर रौनक दिखाई देने लगी।

अनलॉक 1.0 के पहले दिन सड़कों पर दिखाई दी रौनक, दुकानदारों के चेहरों पर आई मुस्कान

अनलॉक 1.0 के पहले दिन सड़कों पर दिखाई दी रौनक, दुकानदारों के चेहरों पर आई मुस्कान

महोबा. सरकार के निर्देश के बाद यूपी के महोबा में अनलॉक 1.0 के पहले दिन सुबह से ही सड़कों पर रौनक दिखाई देने लगी। महोबा रोडवेज बसों का सुबह 8 बजे से प्रदेश के तमाम जनपदों के लिए संचालन शुरू हो गया है। योगी सरकार के बेहद अहम फैसले के बाद दुकानदारों के चेहरों पर मुस्कान दिखाई देने लगी है।

सुबह से ही गरमा-गरम चाय के साथ भजिया, जलेवी, समोसा, पोहा का नास्ता पटरी दुकानदारों ने तैयार कर लिया है तो वहीं ताजे फलों और सब्जियों के साथ महोबा का मशहूर देशावरी पान भी सज कर तैयार हो गया है। योगी सरकार की शर्तों नियमों को ध्यान में रखकर काम करने की मंशा से लोगों को एक बार फिर करीब 2 माह बाद जिंदगी पटरी पर लौटती दिखाई दे रही है।

महोबा में रोडवेज बस स्टॉप पर सुबह से चहल-पहल बढ़ गई है। सुबह से बसों के संचालन शुरू होने को लेकर आम लोगों के साथ दुकानदारों और नागरिकों का मानना है कि हम सभी को स्वयं और दूसरों को कोविड 19 संक्रमण से बचाने के लिए सोशल डिस्टेंस ,सेनेटाइजर का इस्तेमाल के साथ-साथ दूसरों को भी जागरूक करना होगा। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए साफ-सफाई का ध्यान रखने के साथ तमाम अन्य जरूरतों में इसे भी अपनी दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बनाकर जिंदगी को बेहतर बनाया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो