scriptसंदिग्ध अवस्था में कुएं में लटका मिला छात्र का शव, तीन लोगों पर हत्या का आरोप | One dead body found hanging in well in Mahoba | Patrika News

संदिग्ध अवस्था में कुएं में लटका मिला छात्र का शव, तीन लोगों पर हत्या का आरोप

locationमहोबाPublished: Jul 02, 2021 08:24:26 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के अकौना गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में 11वीं के 17 वर्षीय छात्र का कुएं में फंदे पर लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

Mahoba Crime

Mahoba Crime

महोबा. महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के अकौना गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में 11वीं के 17 वर्षीय छात्र का कुएं में फंदे पर लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मृतक छात्र के परिजनों द्वारा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।
अजनर थाना क्षेत्र के अकौना गांव में रहने वाले बृज गोपाल अहिरवार का 16 वर्ष पुत्र जयहिंद ग्यारहवीं का छात्र था। मृतक छात्र के माता-पिता एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से बाहर गए हुए थे। मृतक की बहन नेहा बताती है कि गांव के तीन दबंग हरिश्चंद्र, बिंदु और रमेश मेरे भाई जय हिंद को लेने के लिए उसके घर पर आये थे। देर रात 12 बजे के बाद भी जय हिंद के घर वापस ना लौटने पर परिजन परेशान हो गए। आज सुबह घर के बाहर कुएं में जय हिंद का शव फंदे से लटकता मिलते देख परिजनों में कोहराम मच गया।
आनन-फानन में यह खबर आग की तरह समूचे गांव में फैल गई घटना की सूचना मिलते ही अजनर थाना पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस के सामने मृतक जय हिंद की बहन ने गांव के ही 3 युवकों पर घर से ले जाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने तीन टीमों का गठन कर शीघ्र ही घटना के अनावरण के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो