scriptगैंगरेप के दो मामलों से शर्मसार हुआ यह जिला, शिकायत करने गई युवती का पुलिस ने किया रेप, तो यहां कर दी गई हत्या | One gangraped and killed while other raped by police in Mahoba | Patrika News

गैंगरेप के दो मामलों से शर्मसार हुआ यह जिला, शिकायत करने गई युवती का पुलिस ने किया रेप, तो यहां कर दी गई हत्या

locationमहोबाPublished: Dec 16, 2018 07:01:09 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

गैंगरेप व गैंगरेप कर हत्या के दो अलग-अलग मामलों ने महोबा को शर्मसार कर दिया है वहीं जिले की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

Rape

Rape

महोबा. अभी खाकी पर गंभीर आरोप का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और नाबालिग की असमत से खिलवाड़ कर हत्या किये जाने के मामले से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। गैंगरेप व गैंगरेप कर हत्या के दो अलग-अलग मामलों ने महोबा को शर्मसार कर दिया है वहीं जिले की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। आए दिन बढ़ती बलात्कार की घटनाओं के बाद एक बार फिर बदमाशों ने घर में सो रही 15 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात कर इलाके में सनसनी फैला दी है और नाबलिग की हत्या के बाद सभी अज्ञात आरोपी मौके से फरार हो गए| फिलहाल पुलिस ने किशोरी के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ये भी पढ़ें- रैली में नहीं चला पीएम मोदी का जादू, खाली पड़ी रही हजारों कुर्सियां, केवल इतने लोग पहुंचे जनसभा में

गैंगरेप पर की गई हत्या-

महोबा में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। महोबा जिले के कबरई थाना क्षेत्र के छानीकलां गाँव में घटित हुई इस वारदात से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। दरअसल यहाँ रहने वाले किशन पाल की 15 वर्षीय पुत्री शीतला खाना खाने के बाद घर में सो रही थी। तभी अज्ञात बदमाशों ने धावा बोलकर किशोरी को अगवा कर गाँव से एक किमी दूर ले जाकर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। यहीं नहीं आरोपियों ने किशोरी के विरोध करने पर उसकी गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी। सुबह खेत में किशोरी का शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें- पहली बार पीएम मोदी का फूंटा गुस्सा, रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया कुछ ऐसा कि मंच से उनके लिए कर दी बड़ी घोषणा, सीएम योगी भी रह गए हैरान

इस पूरे मामले की जनकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर पहुँच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी वंशराज यादव ने बताया कि कबरई थाना क्षेत्र के छानी गाँव में रहने वाले किशन पाल की बेटी शीतला का शव मिला है। रक्त रंजित शव को देखकर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। शव का पँचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
दूसरे मामले में शिकायत करने गई किशोरी का पुलिस ने किया रेप-

वहीं दूसरे मामले में दो माह पूर्व नौकरी का झांसा देकर नाबालिग किशोरी से गैंगरेप की वारदात के मामले में तत्कालीन दरोगा की शर्मनाक करतूत सामने आयी है। न्याय की आस में दर-दर भटक किशोरी ने तीन दबंगो पर सरेआम अपहरण कर तमंचे के बल पर गैंगरेप के बाद सिगरेट से हाथ दागने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसआई पर उसके साथ कपड़ें उतार कर गलत काम करने का आरोप लगाया। फिलहाल डीआईजी झांसी ने पीड़िता को पुलिस सुरक्षा के साथ महोबा कोतवाली भेज आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो