scriptपैर में फ्रैक्चर होने पर अस्पताल पहुंचा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, इलाज कर डॉक्टर के उड़े होश | patient came for leg injury treatment tested covid-19 positive | Patrika News

पैर में फ्रैक्चर होने पर अस्पताल पहुंचा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, इलाज कर डॉक्टर के उड़े होश

locationमहोबाPublished: May 19, 2020 10:52:32 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

मुंबई से बांदा के लिए निकले युवक में जब कोरोना वायरस की पुष्टि हुई, तो अस्पताल में हड़कंप मच गया

पैर में फ्रैक्चर होने पर अस्पताल पहुंचा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, इलाज कर डॉक्टर के उड़े होश

पैर में फ्रैक्चर होने पर अस्पताल पहुंचा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, इलाज कर डॉक्टर के उड़े होश

महोबा. कोरोना वायरस (Covid-19) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। मुंबई से बांदा के लिए निकले युवक में जब कोरोना वायरस की पुष्टि हुई, तो अस्पताल में हड़कंप मच गया। दरअसल, मुंबई के बांद्रा में काम करने वाले युवक ने मोटरसाइकिल से बांदा जाने का सफर तय किया। लगभग 1000 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय कर जब वह अपने गृह जनपद से कुछ किलोमीटर दूर था, तभी महोबा में उसका एक्‍सीडेंट हो गया। सड़क हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। वहां युवक का ब्लड सैंपल लेने के साथ ही डॉक्टर ने उसका कोरोना टेस्ट किया तो सैंपल पॉजिटिव निकला।
युवक को पैर में फ्रैक्चर होने की शिकायत पर दहेली सुजानपुर के नर्सिंग होम में भर्ती मरीज के प्लास्टर चढ़ना था। कुछ ब्लड सैंपल लिए गए थे, जिसमें एहतियात के तौर पर डॉक्टर द्वारा कोरोना का सैंपल भी लिया गया था। जैसे ही प्लास्टर चढ़ाने का नंबर आया उसी दौरान टेस्ट रिपोर्ट आई तो डॉक्टर के होश उड़ गए। जिस मरीज को वह अपने अस्पताल में भर्ती किया था, वह कोरोना वायरस संक्रमित निकला।
आईसीयू में भर्ती हुआ युवक

युवक में कोरोना वायरस की जानकारी होने के बाद डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ एक-एक कर अस्पताल से बाहर आने लगे। तत्काल इसकी सूचना सीएमओ कार्यालय को दी और उसे कोविड-19 (Covid-19) अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया। वहीं मरीज के संपर्क में आए लोगों के टेस्ट सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। तब तक उन सभी को होम क्वॉरेंटाइन करने की सलाह दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो