सड़क निर्माण को लेकर लोगों ने जताया गुस्सा, किया प्रदर्शन

सड़क निर्माण को लेकर लोगों ने जाताया गुस्सा, किया प्रदर्शन

By: Ruchi Sharma

Updated: 05 Jun 2018, 05:59 PM IST

महोबा. सरकार के सख्त तेवर के बाद भी सड़क निर्माण में काफी देरी जैसा मामला सामने आया है । साथ ही निर्माण कार्य भी बेहद सुस्त गति से चलने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सख्त रवाईये के बाद में काम की गति धीरे है । काम के निर्धारित समय 31 मई के बाद भी सड़क पूरी तरह नहीं बन सकी। इसी को लेकर सोमवार को आम नागरिकों के साथ ही व्यापारियों ने प्रदर्शन करते हुए सड़क पर जमकर हंगामा किया और बारिश के पहले सड़क व नाला, पुलिया निर्माण की मांग की ।

यह भी पढ़ें- CM योगी ने पहली बार खोला बड़ा राज... शादी न करने के पीछ बताई चौंका देने वाली वजह, अौर भी किए कई खुलासे

शहर के सुभाष चौकी में हंगामा कर रहे विक्रांत गोयल, विपिन अग्रवाल, बबलू, हरिश्चंद्र, रमेश, बाबी, जितेंद्र, लल्लन, महेश आदि ने बताया कि सुभाष चौक व आल्हा चौक में कुछ हिस्से में सड़क ही नहीं बनाई गई । जिससे यहां पर बारिश के दिनों में जलभराव होगा ।

यह भी पढ़ें- भाजपा की ये सांसद अकेले हरवा देगी मोदी को 2019 का लोकसभा चुनाव, सपा-बसपा गठबंधन के लिए बड़ी खुशखबरी

नागरिकों ने जारीगंज के पास पुलिया निर्माण की मांग की । जिससे यहां बारिश का पानी नहीं भर सके । गौरतलब हो कि महीनों से सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है लेकिन यह पूरा नहीं हो सका है । सुभाष चौक से बंधानवार्ड की सड़क का काम तो सप्ताह भर ठप पड़ा हुआ है। ऐसे में नागरिकों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है । इसके पूर्व भी प्रदर्शन किया जा चुका है। लोगों ने जल्द ही समस्या का समाधान कराए जाने की मांग की है ।

यह भी पढ़ें- योगी सरकार का सबसे बड़ा बजट का यहां पर होगा निर्माण, अखिलेश- माया भी नहीं करवा सके एेसा काम

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned