scriptसड़क निर्माण को लेकर लोगों ने जताया गुस्सा, किया प्रदर्शन | people protest due toh Road construction | Patrika News

सड़क निर्माण को लेकर लोगों ने जताया गुस्सा, किया प्रदर्शन

locationमहोबाPublished: Jun 05, 2018 05:59:17 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सड़क निर्माण को लेकर लोगों ने जाताया गुस्सा, किया प्रदर्शन

protest

सड़क निर्माण को लेकर लोगों ने जाताया गुस्सा, किया प्रदर्शन

महोबा. सरकार के सख्त तेवर के बाद भी सड़क निर्माण में काफी देरी जैसा मामला सामने आया है । साथ ही निर्माण कार्य भी बेहद सुस्त गति से चलने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सख्त रवाईये के बाद में काम की गति धीरे है । काम के निर्धारित समय 31 मई के बाद भी सड़क पूरी तरह नहीं बन सकी। इसी को लेकर सोमवार को आम नागरिकों के साथ ही व्यापारियों ने प्रदर्शन करते हुए सड़क पर जमकर हंगामा किया और बारिश के पहले सड़क व नाला, पुलिया निर्माण की मांग की ।
यह भी पढ़ें

CM योगी ने पहली बार खोला बड़ा राज… शादी न करने के पीछ बताई चौंका देने वाली वजह, अौर भी किए कई खुलासे

शहर के सुभाष चौकी में हंगामा कर रहे विक्रांत गोयल, विपिन अग्रवाल, बबलू, हरिश्चंद्र, रमेश, बाबी, जितेंद्र, लल्लन, महेश आदि ने बताया कि सुभाष चौक व आल्हा चौक में कुछ हिस्से में सड़क ही नहीं बनाई गई । जिससे यहां पर बारिश के दिनों में जलभराव होगा ।
यह भी पढ़ें

भाजपा की ये सांसद अकेले हरवा देगी मोदी को 2019 का लोकसभा चुनाव, सपा-बसपा गठबंधन के लिए बड़ी खुशखबरी

नागरिकों ने जारीगंज के पास पुलिया निर्माण की मांग की । जिससे यहां बारिश का पानी नहीं भर सके । गौरतलब हो कि महीनों से सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है लेकिन यह पूरा नहीं हो सका है । सुभाष चौक से बंधानवार्ड की सड़क का काम तो सप्ताह भर ठप पड़ा हुआ है। ऐसे में नागरिकों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है । इसके पूर्व भी प्रदर्शन किया जा चुका है। लोगों ने जल्द ही समस्या का समाधान कराए जाने की मांग की है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो