scriptपीएम मोदी की पत्नी जशोदा बेन पहुंचीं महोबा, सेवाभाव से हुईं प्रसन्न | PM Modi wife Jashodaben reaches Mahoba | Patrika News

पीएम मोदी की पत्नी जशोदा बेन पहुंचीं महोबा, सेवाभाव से हुईं प्रसन्न

locationमहोबाPublished: Jan 27, 2020 05:43:13 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन का बुन्देलखण्ड के महोबा में प्रथम आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया।

Jashodaben

Jashodaben

महोबा. पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन का बुन्देलखण्ड के महोबा में प्रथम आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। जशोदाबेन के काफिले की अगुवाई करते हुए एक सैकड़ा से अधिक महिलाओं ने कलश यात्रा पुष्पवर्षा और गाजे बाजे के साथ स्वागत किया। सजातीय बन्धु के यहाँ तमाम बीजेपी पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद वह विश्रामगृह रवाना हो गईं।
महोबा शहर के बड़ीहाट मोहल्ले में रहने वाले जगत साहू के आमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन महोबा पहुंची। जशोदा बेन अपने भाई अशोक भाई मोदी और भाभी जशोदा के साथ महोबा आई, जिनका जोरदार स्वागत किया गया। दारुल उलूम मदरसा के उलमाओं और संचालकों ने भी उनके स्वागत में पुष्पवर्षा की। महिलाओं ने कलश यात्रा निकाली।
ललितपुर भी जाएंगी जशोदा बेन-

उनके निजी सचिव ओमप्रकाश नरवईया ने बताया कि वह बुन्देलखण्ड के तीन दिवसीय दौरे पर आई हैं। धर्मनगरी चित्रकूट का कार्यक्रम समाप्त कर ललितपुर के रास्ते वह गुजरात वापस जाएंगी। मंगलवार को वह मध्यप्रदेश के शिवपुरी में राठौर समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि 101 जोड़ों को आशीर्वाद देने पहुंचेगी। जशोदाबेन ने महोबा में अपरान्ह का भोजन करने के बाद उन्होंने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्हें यहाँ आकर बेहद ख़ुशी हुई है और यहाँ के सेवाभाव से खासी प्रभावित भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो