'गाय बचाओ, किसान बचाओ' पदयात्रा के दौरान पुलिस ने कांग्रेसियों पर जमकर बरसाई लाठियां

कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर चलाये जा रहे 'गाय बचाओ, किसान बचाओ पदयात्रा' पर पुलिस प्रशासन ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर लाठियां भांजी।

By: Abhishek Gupta

Published: 30 Dec 2020, 06:59 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर चलाये जा रहे 'गाय बचाओ, किसान बचाओ पदयात्रा' पर पुलिस प्रशासन ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर लाठियां भांजी। दरअसल बुधवार को बांदा तिराहे के पास कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में 'खेत बचाओ, किसान बचाओ' खेत किसानी सुरक्षित करो, गौवंश को संरक्षित करो का आयोजन किया गया था, हालांकि अजय कुमार लल्लू किन्हीं कारणों से सभास्थल नहीं पहुंच सके।

ये भी पढ़ें- यूूपी के हर धार्मिक स्थल के दान दक्षिणा का हिसाब रखेगी योगी सरकार, अध्यादेश लाने की तैयारी

इस बीच मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने पहले उन्हें वहां से जाने को कहा। इस बीच आरोप है कि कांग्रेसियों ने सीओ सिटी और एसडीएम से धक्का मुक्की व अभद्रता की। जिससे पुलिस बौखला गयी। कांग्रेस के प्रदेश व्यापी आंदोलन को लेकर सड़कों पर उतरे पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप आदित्य जैन सहित सैकड़ों कांग्रेसियों को दौड़ा दौड़ाकर पीट गया। पुलिस प्रशासन के लाठीचार्ज में आधा सैकड़ा कॉंग्रेसी घायल हो गए। वहीं कांग्रेस के एससी /एचटी प्रकोष्ट के जिला अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण को अब तक 100 करोड़ रुपए का दान, इन्होंने दिए सर्वाधिक 11 करोड़

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned