scriptपुलिस को मिले 3.5 लाख रुपए के गुमशुदा मोबाइल फोन, इन लोगों को बांटे | Police gives missing mobiles worth Rs 3.5 lakh to people | Patrika News

पुलिस को मिले 3.5 लाख रुपए के गुमशुदा मोबाइल फोन, इन लोगों को बांटे

locationमहोबाPublished: Oct 17, 2020 03:44:55 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महोबा पुलिस और सर्विलांस ने अलग-अलग स्थानों से गुमशुदा साढ़े तीन लाख कीमत के 24 मोबाइल बरामद किये हैं।

mobile phones

mobile phones

महोबा. महोबा पुलिस और सर्विलांस ने अलग-अलग स्थानों से गुमशुदा साढ़े तीन लाख कीमत के 24 मोबाइल बरामद किये हैं। पुलिस ने चोरी और खोये हुए मोबाइल बरामद करते हुए उनके मालिकों को सौंपा है। मोबाइल ढूढ़कर उन्हें मोबाइल मालिकों के हाथ में सौंपकर उनके चेहरे पर ख़ुशी ला दी।
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर खोये और चोरी किए गए मोबाइलों को तलाशने के लिए सर्विलांस और महोबा पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से 24 मोबाइल बरामद किये हैं। अपर पुलिस अधीक्षक आर के गौतम ने पुलिस ऑफिस सभागार में खोये 24 मोबाइल उनके मालिकों को सौंपे| साथ ही सर्विलांस और स्वाट टीम की जनता का सहयोग करने के लिए प्रशंसा भी की। सभी मोबाइल महोबा जिले के अलग-अलग स्थानों से बरामद किये गए है। ज्यादातर मोबाइल जेब से गिर जाने की वजह से गायब हुए थे। और जिन्हें ये मोबाइल पड़े मिले, उन्होंने महोबा पुलिस को सौंप दिए। आज खोए हुए मोबाइल वापस पाकर मोबाइल स्वामी खासे प्रसन्न देखे गए।
एक युवक ने बताया कि लगभग नौ माह पहले उसका मोबाइल खो गया था। मोबाइल के लिए जब आज सुबह एसपी आफिस से फोन आया और उन्होंने अपना मोबाइल वापस ले जाने को कहा तो मुझे बहुत ख़ुशी हुई| महोबा पुलिस द्वारा मुझे मेरा मोबाइल सकुशल सौंपा गया| मैं उनकी इस सफलता के लिए पुलिस टीम को बधाई और धन्यवाद देता हूँ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो