पुलिस ने मकान के अंदर जुआ के फड़ पर की छापेमारी, छत से कूदकर घायल हुआ जुआड़ी

- पुलिस ने दोनों जुआड़ियों से करीब 70 हजार की नगदी की बरामद

By: Neeraj Patel

Published: 13 Nov 2020, 05:24 PM IST

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के समीप स्थित अशगर जुआड़ी के घर संचालित जुआ के फड़ पर पुलिस ने छापामारी कर 2 जुआड़ियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 2 जुआड़ी दो मंजिला इमारत से गिरकर घायल हो गए है। पुलिस ने दोनों जुआड़ियों से करीब 70 हजार की नगदी बरामद कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महोबा जिले में दीपावली को लेकर जगह-जगह जुआ के फड़ सजने लगे है। जिले के सबसे बड़े जुआड़ी जहांगीर, काजू चौरसिया जुआ के फड़ों का बड़े स्तर पर संचालन कराकर युवाओं को बर्बाद कर रहे हैं। युवाओं के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अशगर जुआड़ी के घर छापेमारी के दौरान 2 जुआड़ियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस छापेमारी में दो जुआड़ी दो मंजिला इमारत से गिरकर घायल हो गए है। जिसमें एक का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

जुआड़ी अनवर ने बताया कि पुलिस को ताबड़तोड़ छापेमारी के दौरान मैंने भागने का प्रयास किया था। जिसके बाद मैं दो मंजिला इमारत से नीचे जा गिरा हूं। सीओ सिटी का कहना है कि अभी मुखबिर की सूचना पर छापेमारी में दो जुआड़ी पकड़े गए है अन्य की तलाश जारी है और अन्य फड़ों पर छापेमारी को लेकर मुखबिर लगाए गए हैं।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned