scriptपुलिस ने दो दिन में युवक की हत्या का किया खुलासा, ताऊ सहित तीन गिरफ्तार | Police revealed the murder of a young man in two days | Patrika News
महोबा

पुलिस ने दो दिन में युवक की हत्या का किया खुलासा, ताऊ सहित तीन गिरफ्तार

आलाकत्ल के साथ IPC की धारा 147, 148, 149, 302, 307, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत

महोबाNov 17, 2020 / 06:29 pm

Neeraj Patel

1_8.jpg

महोबा. बुंदेलखंड के महोबा में दो दिन पूर्व युवक की हुई नृशंस ह्त्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जमीनी विवाद के चलते ताऊ ने अपने ही सगे भाई पर जानलेवा हमला कर भतीजे की नृशंश हत्या कर खूनी रिश्तों का कत्ल कर सनसनी फैल दी थी। इंसानी रिश्तों के कातिल आरोपी ताऊ और उनके दोनों बेटे मोके से फरार हो गए थे। जिन्हें पुलिस ने पकड़कर आला कत्ल सहित गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है।

मामला कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के अंडवारा गांव का है। जहां परिवार के ही ताऊ और उसके दो बेटों ने नरेंद राजपूत की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी और घटना के बाद से फरार हो गए थे। म्रतक के भाई ने जब पुलिस को घटना की सूचना दी तो पुलिस हरकत में आई और हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर रविंद राजपूत, बृजबिहारी राजपूत, करोड़ी राजपूत को आलाकत्ल के साथ IPC की धारा 147, 148, 149, 302, 307, 323, 504, 506, मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही खुलासा करने बाली SOG टीम को शीघ्र खुलासा करने पर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने 10 हजार रुपये का इनाम देने की बात कही है!

Home / Mahoba / पुलिस ने दो दिन में युवक की हत्या का किया खुलासा, ताऊ सहित तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो