क्रशर कारोबारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, इस तरह हुई हत्या, परिजनों ने लगाया बड़ा आरोप

बता दें कि आठ सितंबर को इंद्रकांत त्रिपाठी को गोली मारी गई थी। हत्या से एक दिन पहले इंद्रकांत ने वीडियो अपलोड कर आईपीएस मणिलाल पाटीदार पर उगाही और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

By: Karishma Lalwani

Published: 15 Sep 2020, 02:38 PM IST

महोबा. जिले में व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या से सनसनी फैल गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि इंद्रकांत त्रिपाठी को गर्दन में पीछे से असलहा सटाकर गोली मारी गई थी। हालांकि, शरीर पर चोट के एक भी निशान नहीं है। बता दें कि आठ सितंबर को इंद्रकांत त्रिपाठी को गोली मारी गई थी। हत्या से एक दिन पहले इंद्रकांत ने वीडियो अपलोड कर आईपीएस मणिलाल पाटीदार पर उगाही और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। वीडियो में उन्होंने कहा था कि अगर उनकी हत्या होती है तो इसके जिम्मेदार एसपी मणिलाल समेत थानेदार और दो व्यापारी होंगे।

एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट है कि गोली सटाकर मारी गई है, जो आरपार हो गई थी। गोली लगने से इनफेक्शन फेफड़े तक फैल गया और उनकी मौत हो गई। उधर, इंद्रकात के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पहले इंद्रकांत को जहरीला इंजेक्शन लगाया गया। बेहोश होने के बाद गोली मारी गई। इसलिए पोस्टमार्टम में डॉक्टरों ने बिसरा सुरक्षित कर लिया है। चूंकि एक भी चोट की पुष्टि नहीं हुई है। इससे साफ है कि हत्यारों ने उनको पीटा नहीं बल्कि सीधे गोली मार दी।

ये भी पढ़ें: अब विश्वास से दलितों और पिछड़ों का दिल जीतेगी सरकार, सिर्फ़ पांच फ़ीसदी पर देगी बिजनेस लोन

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned