राजबब्बर ने पीएम-सीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार सिर्फ लोगों को छल रही है

राजबब्बर ने पीएम-सीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार सिर्फ लोगों को छल रही है
UP Congress President Rajbabbar

Shatrudhan Gupta | Updated: 16 Oct 2017, 11:13:12 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री परिधान मंत्री बने हुए हैं। कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ मजाक किया गया।

महोबा. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और अभिनेता राजबब्बर सोमवार को महोबा के खरेला कस्बा पहुंचे। यहां आयोजित छह दिवसीय महोत्सव के समापन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे राजबब्बर ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री परिधान मंत्री बने हुए हैं। कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ मजाक किया गया। राजबब्बर ने कहा कि छह माह के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड जारी करने वाली प्रदेश की योगी सरकान पूरी तरह फेल हो चुकी है। उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश कांग्रेस नगर निकाय चुनाव अपने सिम्बल पर लड़ेगी और किसी भी दल से समझौता नहीं करेगी। राजबब्बर पूर्व मंत्री और कांग्रेस उपाध्यक्ष बादशाह सिंह के खरेला में मेला समापन में शामिल होने आए हुए थे।

योगी है या मन रोगी

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के पैतृक गांव खरेला में चल रहे छह दिवसीय मेला महोत्सव के विराट दंगल का समापन करने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और अभिनेता राजबब्बर पहुंचे। राजबब्बर का कांग्रेसियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने दंगल के आखाड़ों में उतरे पहलवानों से हाथ मिलाया और उन्हें बधाई दी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को सुनने के लिए हजारों लोग मौजूद थे। आखाडें से राजबब्बर ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कई बार पीएम और सीएम पर कटाक्ष किए। उन्होंने प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप या तो मठ सम्भालों या सीएम बन जाओ, लेकिन आप दोनों के लायक नहीं रह पा रहे। पता नहीं ये योगी है या मन रोगी है। गोरक्षा की सरकार बात तो करती है, मगर प्रभावी कदम नहीं उठाती। बुंदेलखंड के किसान अन्ना जानवरो से परेशान है!

भाजपा का रिपोर्ट कार्ड नहीं, बल्कि फर्जी कार्ड है

राजबब्बर से जब पत्रकारों ने प्रदेश की भाजपा सरकार के छह माह के कार्यकाल को लेकर सवाल किये तो उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने अपने 6 माह का खुद रिपोर्ट कार्ड तैयार किया और खुद ही कॉपी जांची और खुद ही पास हो गए। ये रिपोर्ट कार्ड नहीं, बल्कि फर्जी कार्ड है। अस्पतालों में बच्चे मर रहे हंै। किसान के कर्जमाफी के नाम पर मजाक किये गए। यूनिवर्सिटी में छात्राओं पर पुरुष पुलिस वाले लाठी बरसाते हंै। राजबब्बर ने आगे कहा कि जीएसटी से देश के किसी भी वर्ग का कोई लाभ नहीं हुआ है। किसी भी किसान, व्यापारी और नौजवान को जीएसटी का कोई लाभ नहीं मिला। सरकार के सारे कामों में कहीं विकास नजर नहीं आ रहा। इनका विकास अब पागल हो गया। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिए बगैर कहा कि इस सरकार में सिर्फ शाह के शाह का ही विकास हुआ है। तीन साल हो गए किसी भी बेरोजगार को रोजगार ? नहीं मिला पर शाह का करोड़ों का विकास हो गया।

जनता सिखाएगी सबक

राजबब्बर यहीं नहीं रुके उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश का चौकीदार उद्योगपतियों का भागीदार हो गया है। दिन में पांच पांच बार रंगीन कपड़े पहनते हो ऐसा लगता है ये प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि परिधान मंत्री हैं, जो कपड़ों की नुमाइश करते हैं। उनके दिल में न तो किसानों का दर्द है और न ही नौजवानों का। यदि होता तो बुंदेलखंड पानी की समस्या से नहीं जूझता। बुंदेलखंड सूखा और पानी से परेशान है। कांग्रेस ने बुंदेलखंड को करोड़ों रुपए का पैकेज दिया, मगर उस पैकेज को यहां की सरकारों ने ठिकाने लगा दिया और यहां के लोगों को इसका लाभ नहीं मिला। ऐसी सरकारों को अब यहां की जनता सबक सिखाने के मूड में आ गई है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned