scriptमहिला ने अपने साथियों के साथ घर में घुस कर नाबालिग का कराया बलात्कार, फिर की लूट | rape with minor gilr in mahoba | Patrika News

महिला ने अपने साथियों के साथ घर में घुस कर नाबालिग का कराया बलात्कार, फिर की लूट

locationमहोबाPublished: Sep 12, 2018 01:56:25 pm

दिनदहाड़े 14 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार से जिले में सनसनी फैल गयी है ।

mahoba

महिला ने अपने साथियों के साथ घर में घुस कर नाबालिग का कराया बलात्कार, फिर की लूट

महोबा. दिनदहाड़े 14 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार से जिले में सनसनी फैल गयी है । इतना ही नहीं आरोपियों ने बलात्कार के बाद पीड़ित के घर मेंं लूटपाट करके 35 हजार की नकदी और जेवरात लूट लिए । आरोपी नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर अगवा कर ले गए । लेकिन रास्ते में किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी नाबालिग को छोड़कर फरार हो गए । पीड़ित परिवारजनों ने अजनर थाने में घटना की लिखित शिकायत की है ।

मामला महोबा जिले के महोबकंठ थाने का है, जहां सूना घर पाकर पड़ोस में रहने वाली महिला ने अपने दो साथियों के जाकर घटना को अंजाम दिया है । पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली सलमा ने अपने साथ एजाज नामक व्यक्ति और एक अज्ञात व्यक्ति को लेकर घर मे हमला बोल दिया और मेरी बेटी के साथ बलात्कार किया और 35 हजार की नकदी सहित जेवरात के लूट सहित मेरी बेटी को बंधक बनाकर अगवा कर लिया । लेकिन बो मेरी बेटी को गांव के बाहर छोड़कर भाग गए ।


घटना बीती शाम महोबकंठ थाना क्षेत्र की है । थाने में मिले शिकायती पत्र के अनुसार एक महिला ने सूना घर पाकर अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक घर पर हमला कर दिए । महिला के साथी युवकों ने किशोरी बलात्कार और लूट की वारदात को अंजाम देकर 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर लिया था । आरोपी किशोरी को बीच रास्ते मे छोड़कर भाग गए थे । सुसंगत धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है । बलात्कार मामले में किशोरी के डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है । जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी ।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो