सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात नियमों को लेकर जारी हुआ नया नियम, अब करना होगा ये काम

Karishma Lalwani

Updated: 14 Oct 2019, 07:24:52 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. शासन के निर्देश पर यातायात नियमों के पालन कराने के उद्देश्य से सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डीएम की अध्यक्षता में शहर के जीजीआईसी कॉलेज में एक दिवसीय कार्यशाला के दौरान छात्र-छात्राओं सहित ट्रांसपोटर्स ओर समाजसेवियों को जीवन सुरक्षित रखने के मूल मंत्र से अवगत कराया गया है। जागरूकता के लिए ऐसे ही कार्यक्रम परिवहन विभाग द्वारा 20 अक्टूबर तक आयोजित किए जाएंगे।

महोबा में सहायक परिवहन विभाग के द्वारा आयोजित सड़क सुरक्षा सप्ताह को सफल बनाने को लेकर जीजीआईसी में यातायात नियमों की कार्यशाला आयोजित की गई है। कार्यक्रम के दौरान सड़क पर चलने वाले युवाओं व बुजुर्गों को बेहतर यातायात का फार्मूला दिए गया। प्रोजेक्टर के माध्यम से बिना हेलमेट से होनी वाली सड़क दुर्घनाओं की तमाम जानकारियों से आम लोगों को रूबरू कराया गया। इस मौके पर सैकड़ों छात्र छात्राओं सहित तमाम लोग मौजूद रहे। सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के प्रथम दिन जीजीआईसी में एक गोष्ठी का भी आयोजन हुआ जिसमें छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग कर जागरूकता के संदेश दिए। इस मौके पर डीएम अवधेश कुमार तिवारी ने महोबा की जनता से यातायात नियमों का पालन करने की अपील भी की।

ये भी पढ़ें: मूर्ति विसर्जन से वापस जा रहे युवक की मौत

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned