scriptदो रोडवेज बसों में आमने-सामने हुई भिड़ंत, तीन दर्जन यात्री हुए घायल, मची अफरा तफरी | Roadways bus big accident in Mahoba | Patrika News

दो रोडवेज बसों में आमने-सामने हुई भिड़ंत, तीन दर्जन यात्री हुए घायल, मची अफरा तफरी

locationमहोबाPublished: Apr 12, 2019 10:43:15 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

दो रोडवेज बसों की आमने सामने भिड़ंत होने से तकरीबन 37 यात्री घायल हुए हैं जिनमें 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Roadways bus big accident in Mahoba

दो रोडवेज बसों में आमने-सामने हुई भिड़ंत, तीन दर्जन यात्री हुए घायल, मची अफरा तफरी

महोबा. जिले में आज भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। दो रोडवेज बसों की आमने सामने भिड़ंत होने से तकरीबन 37 यात्री घायल हुए हैं जिनमें 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यात्रियों में मची अफरा तफरी

पनवाड़ी थाना क्षेत्र के झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रफ्तार के कहर से 37 लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के महुआ मोड़ पर उस समय सड़क हादसा हो गया जब राठ से आ रही रोडवेज बस विपरीत दिशा से आ रही दूसरी रोडवेज बस से टकरा गई भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों ही बसों के परखच्चे उड़ गए। हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में अफरा तफरी मच गई।

चालकों की लापरवाही के चलते हुई घटना

बस में सवार तकरीबन तीन दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। बसों की भिड़ंत के बाद चीख पुकार मचते देख स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही डायल 100 एम्बुलेंस और स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घायलों की जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सवार बताते हैं कि घटना चालकों की लापरवाही के चलते हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो