scriptजिले में बुआ सैनिक सम्मान अभियान, शहीद सैनिकों के परिवारों का किया गया सम्मान | sainik samman abhiyan in farrukhabad | Patrika News

जिले में बुआ सैनिक सम्मान अभियान, शहीद सैनिकों के परिवारों का किया गया सम्मान

locationमहोबाPublished: Jan 18, 2019 01:52:28 pm

भारतीय जनता पार्टी के सैनिक प्रकोष्ठ द्वारा सैनिक सम्मान अभियान महोबा में शुरू किया गया।

mahoba

जिले में बुआ सैनिक सम्मान अभियान, शहीद सैनिकों के परिवारों का किया गया सम्मान

महोबा. भारतीय जनता पार्टी के सैनिक प्रकोष्ठ द्वारा सैनिक सम्मान अभियान महोबा में शुरू किया गया। 3 मार्च तक चलने वाले इस अभियान में शहीद सैनिकों के परिवारजनों का सम्मान किया जाना है। कीरत सागर स्थित अमर शहीद सीआरपीएफ के जवान रहे राकेश चौरसिया के शहीद स्मारक स्थल पर कार्यक्रम के आयोजन को कर शहीदों के सम्मान और उनके बलिदान को याद किया गया। इस मौके पर पूर्व सैनिकों के परिवारजनों को बीजेपी द्वारा सम्मानित भी किया गया।

भारतीय जनता पार्टी के सैनिक प्रकोष्ठ द्वारा प्रदेश भर में सैनिक सम्मान अभियान चलाया जा रहा है। महोबा जनपद में भी इस अभियान को गति दी गई है। जिले भर में 357 पूर्व सैनिक परिवार है जिन्हें 3 मार्च तक घर घर जाकर बीजेपी के कार्यकर्ता सम्मानित करेंगे। मुख्यालय के कीरत सागर तट पर बने शहीद स्मारक सीआरपीएफ के जवान राकेश चौरसिया के स्मारक पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कानपुर बुन्देलखण्ड के क्षेत्रीय महामंत्री रामकिशोर साहू, मंत्री सुधीर सिंह और जिलाध्यक्ष जितेंद सिंह सेंगर सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने अमर शहीद को याद कर पुष्पांजलि दी। इस मौके पर शहीद परिवारों का भी सम्मान किया गया। आगे भी सैनिक सम्मान अभियान बीजेपी द्वारा ग्रामीण स्तर पर चलाया जाएगा। कार्यक्रम में कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष चक्रपाणि त्रिपाठी और जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रमेश यादव सहित तमाम बड़े पदाधिकारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो