पुलिस का जुआ के फड़ पर छापा, 12 सट्टा किंग सहित 50 हजार की नगदी बरामद, मुख्य संचालक फरार

एसपी महोबा के निर्देशन पर जुए पर रोक लगाने के लिए पुलिस अवैध रूप से संचालित जुआड़ खानों में छापेमारी कर रही है।

By: Neeraj Patel

Updated: 18 Oct 2019, 09:34 PM IST

महोबा. एसपी महोबा के निर्देशन पर जुए पर रोक लगाने के लिए पुलिस अवैध रूप से संचालित जुआड़ खानों में छापेमारी कर रही है। इसी के तहत ग्राम रहलिया छापेमारी के दौरान महोबा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, पुलिस ने हारजीत की बाजी लगाते 12 जुआड़ियों (सट्टा किंग) को धर दबोचा है। किसान के खेत में संचालित जुए के फड़ पर पुलिस छापेमारी से जुआड़ी करीब 20 लाख से अधिक की नकदी लेकर फरार हो गए। जिले के सबसे बड़े जहांगीर के जुए की फड़ से 15 बाइके और 50 हजार की नकदी बरामद हुई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रहलिया में एक किसान के खेत मे जुए की फड़ की बिसात बिछाए जहांगीर का जुआ पुलिस के लिए सरदर्द बना था। मुखबिर की सूचना पर आज महोबा कोतवाली प्रभारी विपिन त्रिवेदी के नेतृत्व में पुलिस ने रहलिया गांव में दबिश दी तो आधा सैकड़ा जुआड़ी रकम लेकर खेतो में भागते नजर आए। जुआड़ियों और पुलिस का भागदौड भरा वीडियो कैमरे में कैद हो गया है।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से 12 जुआड़ियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फड़ से 50 हजार की नकदी भी बरामद की है। पुलिस का जुआड़ियों के खिलाफ यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा। दरअसल एसपी के निर्देश पर जुए के फड़ों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस सतर्क नजर आ रही है और इसी पर ये कार्रवाई की गई है। खेत में संचालित जुए के फड़ पर पुलिस छापेमारी से जुआड़ी करीब 20 लाख से अधिक की नकदी लेकर फरार हो गए।

online Satta King Satta King satta king online
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned