सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी ने किया रोड शो, कहा - मैं कोई फर्जी बाते नहीं करूंगा, जो कहूंगा ठोस कहूंगा

Abhishek Gupta

Publish: Apr, 17 2019 10:21:58 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. महोबा में चौथे चरण में होने वाले चुनाव में जब प्रत्याशियों ने अपनी ताकत दिखानी शुरू कर दी है। महोबा में आज गठबंधन के प्रत्याशी दिलीप सिंह ने रोड शो किया। रोड शो के दौरान गठबंधन प्रत्याशी को भारी जन समर्थन मिला जिससे गठबंधन के प्रत्याशी खासे गद गद दिखे। रोड शो महोबा में जेल के सामने बने कार्यालय से शुरू होकर शहर के मुख्य चौराहों आल्हा चौक, ऊदल चौक होते हुए परमानंद चौराहा पहुँचा जहां उनका लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान अम्बेडकर पार्क में अम्बेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया गया।

चौथे चरण के चुनाव के कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में कोई भी प्रत्याशी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते है। आज गठबंधन के प्रत्याशी जैसे ही जय भीम जय समाजवाद के नारे के साथ सड़कों पर निकले, तो देखते ही देखते लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। गठबंधन प्रत्याशी सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं को देखकर गद गद नजर आए। शहर के प्रमुख चौराहों से होता हुआ रोडशो चुनाव कार्यालय में आकर समाप्त हो गया। रास्ते में उनके समर्थक गर्मजोशी से अभिवादन करते देखें गए।

जो कहूंगा ठोस कहूंगा और अपने वादे में खरा उतरूंगा-

वही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा की अगर मैं सांसद बनता हूँ तो आपका सेवक बनकर रहूंगा। आपके सुख दुख में हमेशा साथ रहूंगा। मैं आपसे कोई फर्जी बाते नहीं करूंगा। जो कहूंगा ठोस कहूंगा और अपने वादे में खरा उतरूंगा। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि वो नेता नहीं जनसेवक बनकर काम करने आये हैं। पेयजल समस्या, रोजगार के लिए काम होगा। पान किसानों की समस्याओं का भी निदान कराया जायेगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned