scriptपुलिस को चकमा देकर सपाईयों ने किया प्रदर्शन, कोतवाल में हुई तीखी बहस | SP workers protest by dodging police and heated debate in Kotwal | Patrika News

पुलिस को चकमा देकर सपाईयों ने किया प्रदर्शन, कोतवाल में हुई तीखी बहस

locationमहोबाPublished: Dec 14, 2020 02:44:40 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– किसान आंदोलन के समर्थन में सड़कों पर उतरे सपा कार्यकर्ता
– प्रदर्शन को रोककर की जा रही लोकतंत्र की हत्या

1_1.jpg

महोबा. जिले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर जिले के सैकड़ों सपाइयों ने मिलकर सड़कों पर जोरदार प्रदर्शन किया। किसान आंदोलन के समर्थन में सड़कों पर उतर सपाइयों ने शहर के प्रमुख चौराहे पर पुलिस को चकमा देकर प्रदर्शन करने में कामयाब रहे। मेन मार्केट में जिला उपाध्यक्ष की अगुवाई में सैकड़ों ने पुलिस को गिरफ्तारी देने के दौरान शहर कोतवाल विजय कुमार सिंह से तीखी झड़प देखने को मिली।

शहर कोतवाली क्षेत्र आल्हा चौक, मेन मार्किट में किसान आंदोलन के समर्थन में सड़कों पर सपाइयों को अकेले रोकते जाबांज इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह को जरा गौर से देख लीजिए। यह इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स की कमी के चलते दोनों हाथों से हनुमान बनकर सपाइयों को एक ही जगह रोकने में कामयाब रहे। सपा के सड़कों पर प्रदर्शन के दौरान बड़ी सख्ती के साथ प्रशासन ने कड़े इंतजामात किए हैं। बाबजूद सपाई शहर के प्रमुख चौराहों पर प्रदर्शन करने में कामयाब रहे।

प्रदर्शन को रोककर की जा रही लोकतंत्र की हत्या

सपाइयों के किसान आंदोलन के समर्थन में पुलिस प्रशासन सांसद, विधायक आवासों पर पुलिस बल को तैनात किया है। सपाइयों के उग्र आंदोलन को रोकने के लिए चित्रकूट धाम मंडल के आईजी के सत्यनारायण ने शहर का भ्रमण कर पुलिस फोर्स को तैनात रहने के निर्देश दिए है। जब जब योगी डरता है पुलिस को आगे करता है के नारों के साथ सपाइयों ने कहा कि आने वाले समय मे अडानी ओर अंबानी की ही पुलिस फोर्स होने वाली है तब पुलिस को भी अपने किए पर पछतावा होगा। हमारे प्रदर्शन को रोककर लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो