सरकारी अस्पताल में प्रधानपति की बन्दुक से चली गोल, नाबालिग सहित तीन घायल

सरकारी अस्पताल में प्रधानपति की बन्दुक से चली गोल, नाबालिग सहित तीन घायल

Neeraj Patel | Updated: 04 Jun 2019, 08:43:37 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर पीएचसी में ग्राम प्रधान की लाइसेंसी बन्दूक से अचानक फायरिंग होने से हड़कंप मच गया।

महोबा. जिले के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर पीएचसी में ग्राम प्रधान की लाइसेंसी बन्दूक से अचानक फायरिंग होने से हड़कंप मच गया। अस्पताल परिसर में लाइसेंसी बन्दूक से निकली गोली से इलाज कराने आये एक 11 बर्षीय मासूम, महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में गोली चलने की घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - लाल जोड़े में महिला ने रचा रखी थी मेंहदी, फिर ऐसी अवस्था मिली कि देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

जिले के कुलपहाड़ कोतवाली के बगवाहा ग्राम प्रधान पति उत्तम सिंह भरी बन्दूक लेकर इलाज कराने के अपने साथी जीतेन्द्र के साथ जैतपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ केंद्र आये हुए थे। अस्पताल परिसर में एक बड़ी लापरवाही के चलते जीतेन्द्र ने कारतूसों से भरी बन्दुक को पास ही में खड़ी बाइक से टिका दिया और कुछ ही देर में अचानक बन्दूक जमीन में जा गिरी।

यो भी पढ़ें - पति ने ऐसा क्या किया, पत्नि ने उठा लिया यह बड़ा कदम, देखकर सभी रह गए हैरान

बन्दूक से निकली गोलियों से इलाज कराने आये तीमारदार कुलदीप ,मयंक और राजकुमारी गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिनमें से मासूम मयंक की हालत नाजुक होने पर उसे झांसी मेडीकल कालेज रिफर कर दिया गया है। सुचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना को लेकर बन्दुक जप्त कर जांच शुरू कर दी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned