scriptअचानक दो सगी नाबालिग बहने घर से लापता, पिता ने थाने में दी तहरीर | Suddenly two real minor sisters went missing from home | Patrika News

अचानक दो सगी नाबालिग बहने घर से लापता, पिता ने थाने में दी तहरीर

locationमहोबाPublished: Oct 17, 2020 02:15:10 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

तहरीर के आधार पर पुलिस ने गायब किशोरियों की तलाश शुरू कर दी

अचानक दो सगी नाबालिग बहने घर से लापता, पिता ने थाने में दी तहरीर

अचानक दो सगी नाबालिग बहने घर से लापता, पिता ने थाने में दी तहरीर

महोबा. शहर की रहनी वाली 14 वर्षीय दो जुड़वा नाबालिग बहनों के गायब होने से हड़कम्प मच गया। मामले में परिजनों ने थाने में लिखित तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गायब किशोरियों की तलाश शुरू कर दी है। ये दोनों तश्वीर जुड़वा बहन सानिया व सूफिया की है। पिता की सुबह जब आंख खुली तो दोनों बहनें घर के कीमती जेवर व पचास हजार रुपए लेकर चली गई।

मामला महोबा कोतवाली के सुभाष चौकी क्षेत्र का है। जहां रहने वाले पिता नसीर ने अपनी दो किशोरियों के गायब होने की लिखित शिकायत दी है । पीड़ित पिता ने बताया कि बीती रात मेरी दो बेटियां घर पर ही थी जब सुबह मैंने उठकर देखा तो मेरी दोनो जुड़वा बेटियां घर से गायब हो गयी थीं। मेरा किसी से विवाद या किसी तरह से कोई दुश्मनी भी नही थी। फिलहाल पुलिस ने मौके से एक मोबाइल बरामद किया है। पुलिस मोबाइल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में किशोरियों का सुराग ढूढने में लगी है।

इस पूरे मामले को लेकर एएसपी आर. के. गौतम ने बताया कि दोनों किशोरियों को तलाशने के लिए सर्विलांस सहित पुलिस टीम बनाई गई है। जल्द ही दोनों को तलाश कर लिया जाएगा। दोनों किशोरियों के मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो