scriptयुवक का पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस | suspicious death of man in mahoba up hindi news | Patrika News
महोबा

युवक का पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

चरखारी कोतवाली क्षेत्र में एक 28 वर्षीय युवक का पेड़ पर लटका शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया।

महोबाFeb 28, 2018 / 08:19 am

आकांक्षा सिंह

mahoba

महोबा. महोबा जनपद के चरखारी कोतवाली क्षेत्र में एक 28 वर्षीय युवक का पेड़ पर लटका शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पर डायल 100 तो मौके पर पहुंच गई लेकिन दो थानों की पुलिस सीमा विवाद के चलते मौके पर पांच घण्टे के बाद पहुंची। जब तक युवक का शव पेड़ पर ही टंगा रहा। पुलिस ने शव को उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजन युवक की हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं । पुलिस दोनों ही नजरिये से जांच कर रही है।

महोबा में बढ़ती वारदातों की फेहरिस्त में उस समय इज़ाफ़ा हो गया जब चरखारी कोतवाली क्षेत्र के बम्होरी बेलदारन गांव के बाहर पेड़ में 28 वर्षीय युवक का शव लटका मिला। आपको बता दें कि बीते रोज किसान की नृशंस हत्या का महोबा पुलिस खुलासा भी न कर पाई थी कि 24 घण्टे के अंदर फिर एक शव मिलने से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। दरअसल चरखारी क्षेत्र के इस गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब ग्रामीणों ने पेड़ पर युवक का लटका शव देखा। युवक की पहचान हमीरपुर जनपद के ग्राम पुरैनी निवासी प्रवेंद्र सिंह के रूप में हुई है। प्रवेंद्र राठ कस्बे में रहकर अपने चाचा के साथ मोबाइल शॉप चलाता था। मृतक का शव जिस गांव बम्होरी बेलदारन में मिला। इसी गांव में प्रवेंद्र का विवाह नरेंद्र की पुत्री से पक्का हुआ था। परिजन बताते हैं कि किसी बात को लेकर नरेंद्र और उसके भाई महेंद्र से मृतक का विवाद हो गया था। इसके कुछ दिन बाद अपनी गलती मनाते हुए नरेंद्र और महेंद्र ने पुनः रिश्ता जोड़ने की बात कही थी और शॉपिंग कराने के बहाने अपने साथ मृतक को ले गए थे। इसके बाद प्रवेंद्र वापस अपने घर नहीं लौटा। परिवारीजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे कि तभी उन्हें बम्होरी बेलदारन में प्रवेंद्र के शव लटके होने और बाइक मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे परिवारीजनों ने शव पहचानते हुए डायल 100 को सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 100 मौके पर पहुंच गई जबकि सीमा विवाद के चलते चरखारी और कुलपहाड़ पुलिस 5 घण्टे के बाद घटनास्थल पर पहुंची। मृतक के चाचा ने लड़की के पिता और चाचा के खिलाफ हत्या किए जाने की आशंका जताई है जिसको लेकर नामजद तहरीर पुलिस को दी गयी है।


पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए जुट चुकी है। मामले में एएसपी बंशराज यादव ने बताया कि दोनों ही पहलुओं से घटना की जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Home / Mahoba / युवक का पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो