दिलदहला देने वाली घटना, मासूम के साथ तीन लड़कों ने किया गैंगरेप, जब हो गई गर्भवती तो किया खौफनाक काम

दिलदहला देने वाली घटना, मासूम के साथ तीन लड़कों ने किया गैंगरेप, जब हो गई गर्भवती तो किया खौफनाक काम

Ruchi Sharma | Updated: 21 Jul 2019, 04:16:49 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

नाबलिग के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

 

महोबा. जिले में नाबालिग किशोरी के साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप की घिनौनी वारदात सामने आई है। यही नहीं गैंगरेप की वारदात के बाद किशोरी के गर्भवती होते ही आरोपियों पर गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। गैंगरेप के तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़िता ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच शिकायत दर्ज करा कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

मामला चरखारी कोतवाली के एक गांव का है। जहां की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को गांव के तीन दबंगों पंचू ,लखन राजपूत, कल्लू ने शौच क्रिया जाते समय पकड़ लिया था। और तीनों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर जबरन बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़िता का परिवार बताता है कि उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया गया है। और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि अगर पुलिस को शिकायत की तो परिवार को बर्बाद कर दिया जायेगा। यहीं नहीं किशोरी के गर्भ ठहरने पर तीनों दबंगों द्वारा जबरन गर्भपात करा दिया गया। अब पीड़िता और उसके परिवार को धमकाया जा रहा है।


इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता और उसका परिवार न्याय की गुहार लगाता घूम रहा है। एसपी स्वामीनाथ बताते है कि चरखारी कोतवाली के एक गांव में रहने वाली एक किशोरी ने गांव के ही कुछ युवकों पर गैंगरेप करने की शिकायत दी थी। साथ ही गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। पीड़िता का मेडिकल परिक्षण होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned