scriptरक्षाबंधन के एक दिन बाद तीन भाईयों की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा है कोहराम | three brother died in road accident | Patrika News

रक्षाबंधन के एक दिन बाद तीन भाईयों की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा है कोहराम

locationमहोबाPublished: Aug 28, 2018 11:47:47 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

रक्षाबंधन के एक दिन बाद तीनों भाईयों की हो गई मौत

accident

रक्षाबंधन के एक दिन बाद तीन भाईयों की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा है कोहराम

महोबा. जिले में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही परिवार के है। तीनों मृतक कजरी मेला देखकर बाइक से अपने गांव जा रहे थे। तभी तेज रफ़्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। भीषण भिड़ंत होते ही बाइक में आग लग गई वहीं ट्रक भी खाई में जा गिरा। एक ही परिवार के तीनों लोगों की मौत से त्यौहार का पर्व मातम में बदल गया। वहीं घटना के बाद से आरोपी ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है।
महोबा के ऐतिहासिक कजरी मेले को देखने के लिए ग्राम भड़रा निवासी दो सगे भाई कमलेश और पुष्पेंद्र अपने चचेरे भाई नीरज के साथ बाइक से आये थे। मगर उनके परिवार को क्या पता था कि मेला देखने गए तीनों भाई लौटकर घर ही वापस नहीं आएंगे। देर रात मेले से वापस लौट रहे तीनों भाई सड़क हादसे का शिकार को गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। परिजन बताते है कि तीनों ही एक बाइक से वापस घर लौट रहे थे तभी नेशनल हाईवे कानपुर- सागर मार्ग यादव ढाबे के पास तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी तेज थी कि अचानक बाइक में आग लग गई और दोनों ही वाहन खाई में जा गिरे। जोरदार टक्कर से तीनों ही भाईयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जोरदार भिड़ंत और चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग इकठ्ठा हो गए तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। शवों को कब्जे में लेकर परिवार को सूचना दी । घटना की खबर लगते ही परिजन और ग्रामीण आ गए । एक ही परिवार के तीनों लोगों की दर्दनाक मौत से जहां परिवार में कोहराम मचा है तो वहीं गांव के लोग भी गमजदा है। इस घटना से रक्षाबंधन पर्व और मेले की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। तीनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो