आधा दर्जन दबंगो ने रंजिश के चलते चाचा-भतीजे को लाठी डंडों से पीटा, किया घायल

Abhishek Gupta

Updated: 14 Jun 2019, 11:26:22 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. महोबा में पुलिस से बेख़ौफ़ दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते चाचा-भतीजे को बेरहमी से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। आधा दर्जन दबंगों के कहर से घायल चाचा-भतीजे को इलाज के लिए सीएचसी चरखारी में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीँ घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताये जा रहे हैं।

मामला महोबा के चरखारी कोतवाली क्षेत्र के बगरोन गांव का है । जहाँ रहने वाले अखिलेन्द्र और नीतू यादव का कुछ दिनों पहले गाँव के ही दबंगों से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था जिसको लेकर यह सभी दबंग करन यादव, हरनाथ यादव, मर्दन यादव, अनूप सिंह यादव, वीर सिंह, राजू, रामबाबू, धर्म सिंह, और ज्ञान सिंह आदि अखिलेन्द्र से रंजिश मानने लगे थे। इस बात की शिकायत अखिलेन्द्र ने चरखारी कोतवाली पुलिस से की थी, मगर पुलिस ने समय रहते दबंगों के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की। जिसको लेकर सभी दबंगों के हौसले बुलंद थे। आज जब अखिलेन्द्र यादव अपने भतीजे के साथ घर पर बैठा था, तभी आधा दर्जन से अधिक दबंग धारदार हथियार से लैस होकर आ धमके और लाठी डंडों से मारपीट करने लगे। इस हमले में अखिलेन्द्र और उसका भतीजा नीतू गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए थे। जिनका इलाज चरखारी के सरकारी अस्पताल में जारी है।

इस पूरे मामले को लेकर चरखारी क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि बगरौन गाँव में पुरानी रंजिश को लेकर दोनों का विवाद चल रहा था। तभी आज करन यादव, हरनाथ यादव, मर्दन यादव, अनूप सिंह यादव, वीर सिंह, राजू, रामबाबू, धर्म सिंह, ज्ञान सिंह आदि ने मारपीट कर दी। मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned