scriptUP accident news : UP में भयावह हादसा…दो बाईकों की टक्कर में मामा-भांजे समेत 4 लोग जिंदा जले, 2 गंभीर | Patrika News
महोबा

UP accident news : UP में भयावह हादसा…दो बाईकों की टक्कर में मामा-भांजे समेत 4 लोग जिंदा जले, 2 गंभीर

मंगलवार को महोबा में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार दो बाइकों की भिड़ंत होने से उनमें आग लग गई, जिसमें चार लोग जिंदा जल गए। इसके अलावा चार लोग बुरी तरह से घायल हैं। पुलिस ने बताया कि हादसा बेलाताल मार्ग पर चितइयन के पास हुआ था। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने बाइक पर लगी आग पर काबू पाया। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

महोबाJul 09, 2024 / 08:13 pm

anoop shukla

जिले में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है, यहां
दो बाइकों की आमने-सामने से भीषण टक्कर हो गई और सेकंडों में ही एक बाइक की टंकी फट गई और दोनों बाइकों में आग लग गई। हादसे में मामा-भांजे समेत 4 लोग जिंदा जल गए, जबकि 2 गंभीर रूप से झुलस गए। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।मृतकों में एक युवक मध्यप्रदेश के छतरपुर का रहने वाला है। घटना श्रीनगर थाना क्षेत्र में कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर चितैयां गांव की है। सूचना पर अफसर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शुरुआत में 7 लोगों के जलने की खबर थी, मगर पुलिस ने 4 लोगों की मौत और 2 के घायल होने की पुष्टि की है।पुलिसकर्मियों ने झुलसे लोगों को बड़ी मुश्किल से लपटों से बाहर निकाला। उन्हें अस्पताल भेजा गया। हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के सिर्फ कंकाल मिले हैं।इस घटना का वीडियो सामने आया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लोगों को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन वे असफल रहे। शव सड़क पर पड़े हुए हैं।

भीषण टक्कर के बाद लगी आग,मामा-भांजा खाक

जानकारी के मुताबिक छतरपुर के पीरा गांव में रहने वाले ललितेश (22) की दो बहनों की ससुराल महोबा के मुढारी गांव में है। मंगलवार को वह बहन केसर (24) के साथ मुढारी आया था। जहां से वह दो भांजों देवेंद्र (12) और राज (8) को बाइक पर बैठाकर छतरपुर के गढ़ी मलहरा जा रहा था।श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के चितैया गांव के पास सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक की टक्कर हो गई। हादसे के तुरंत बाद दोनों बाइकों में आग लग गई। बाइकों पर सवार लोग लपटों में घिर गए। आग इतनी तेज थी कि आसपास के लोग बचाने की हिम्मत नहीं कर पाए, आग की लपटों में जल रहे लोग बेबस होकर चीख रहे थे।बहन केसर और दूसरा भांजा देवेंद्र बुरी तरह से झुलस गए।

दूसरी बाइक पर भी बैठे दोनों व्यक्ति जले

उधर, दूसरी बाइक पर बैठे बरा गांव निवासी चंद्रभान (40) और भंडरा गांव के सुनील भी जिंदा जल गए। बाइक में आग लगने की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बाइकें जलकर राख हो चुकी थीं। ADM रामप्रकाश और एसपी अपर्णा गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए।

Hindi News/ Mahoba / UP accident news : UP में भयावह हादसा…दो बाईकों की टक्कर में मामा-भांजे समेत 4 लोग जिंदा जले, 2 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो