scriptहमारी सड़क अभियान की एसपी ने परखी हकीकत, दिए आवश्यक निर्देश | up police Officer check hamari sadak abhiyan in mahoba | Patrika News

हमारी सड़क अभियान की एसपी ने परखी हकीकत, दिए आवश्यक निर्देश

locationमहोबाPublished: Oct 25, 2018 03:42:45 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह के द्वारा अभियान की हकीकत परखने के लिए नगर के महत्वपूर्ण चौराहों का निरीक्षण करते हुए मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

up police Officer check hamari sadak abhiyan in mahoba

हमारी सड़क अभियान की एसपी ने परखी हकीकत, दिए आवश्यक निर्देश

महोबा. जिले में यातायात व्यवस्था को लेकर दुरूस्त करने के लिए खाकी ने हमारा चौराहा हमारी सड़क अभियान से नगर को जाम के झाम से निजात दिलाने को कमर कस ली है। पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह के द्वारा अभियान की हकीकत परखने के लिए नगर के महत्वपूर्ण चौराहों का निरीक्षण करते हुए मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

नगर में जाम के हालात पैदा होने लगे

महोबा में वाहनों की संख्या में दिनों-दिन हो रही वृद्धि से नगर में जाम के हालात पैदा होने लगे है। यातायात व्यवस्था को पटरी पर रखने के लिए पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह के निर्देश पर मुख्यालय में हमारा चौराहा हमारी सड़क अभियान की शुरूआत की गई है। आज एसपी ने अधिकारियों के साथ नगर के आल्हा चौक, ऊदल चौक, परमानंद चौराहा सहित अन्य स्थलों का निरीक्षण करते हुए स्थितियों का जायजा लिया है।

हमारा चौराहा हमारी सड़क अभियान की शुरूआत

एसपी ने कहा कि जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए हमारा चौराहा हमारी सड़क अभियान की शुरूआत पुलिस के द्वारा की गई है। पुलिस की इस मुहिम को सफल बनाने के लिए समाजिक सहभागिता आवश्यक है। लोग पुलिस के अभियान में मदद करें जिससे शहर को जाम की समस्या से निजात मिल सके। एसपी ने मातहतों को अभियान को सफल बनाने के लिए जनता से संवाद करने की भी नसीहत दी है। इस मौके पर सिओ सिटी जितेन्द्र दुबे के साथ अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। पुलिस की इस पहल से लोगों को जाम की समस्या से निजात मिलने के आसार नजर आने लगे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो