scriptमहिला कांस्टेबल ने किया आत्महत्या का प्रयास, खाया जहर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती | Woman constable tries to commit suicide in Mahoba | Patrika News

महिला कांस्टेबल ने किया आत्महत्या का प्रयास, खाया जहर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

locationमहोबाPublished: Nov 06, 2019 09:26:01 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तरप्रदेश पुलिस में तैनात महिला आरक्षियों द्वारा आत्महत्या ओर आत्महत्या करने के प्रयास की घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही है।

Mahoba news

Mahoba news

महोबा. उत्तरप्रदेश पुलिस में तैनात महिला आरक्षियों द्वारा आत्महत्या ओर आत्महत्या करने के प्रयास की घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही है । प्रदेश के तमाम जनपदों में आत्महत्या की वारदातों के बाद आज महोबा पुलिस लाइन में तैनात महिला पुलिस कर्मी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। आज दोपहर महिला पुलिसकर्मी के सदिग्ध परिस्थितयों में जहरीला पदार्थ खाने से पुलिस मकहमे में हड़कंप मच गया है । महिला पुलिसकर्मी की हालत बिगड़ने पर साथी पुलिसकर्मियों द्वारा उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। फिलहाल घटना को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे पुलिस आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। महिला आरक्षी की हालत स्थिर बताई जा रही है।
ये भी पढ़ें- फिर गरजीं मायावती, सपा, भाजपा, कांग्रेस को बताया दुश्मन दल, बैठक में इन्हें हटाया बड़े पद से

महोबा के पुलिस लाइन में तैनात महिला आरक्षी शिल्पी पाल आज दोपहर अपने पुलिस लाइन सरकारी आवास में थी तभी पति से पारिवारिक बातों को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी । पुलिस सूत्रों की माने तो पारिवारिक कलह के चलते ही शिल्पी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है । पुलिस अधीक्षक मनीलाल पाटीदार ने अपर पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच के आदेश दिए है । जिला चिकित्सालय में तैनात चिकित्सक ने बताया पुलिस लाइन के कर्मियों द्वारा महिला पुलिस कर्मी शिल्पी पाल को जिला अस्पताल लाया गया है । जहरीला पदार्थ के सेवन को लेकर महिला आरक्षी की हालत बेहद खराब थी । फिलहाल शिल्पी की हालत में लगातार सुधार हो रहा है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो