सड़क हादसे में लेखपाल सहित महिला की मौत, पिकअप वाहन के टक्कर मारने से हुआ हादसा

शहर कोतवाली क्षेत्र के करहरा कला गांव के समीप एक अनियंत्रित पिकप कार ने बाइक सवार लेखपाल सहित एक महिला को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

By: Neeraj Patel

Published: 27 Nov 2019, 02:50 PM IST

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के करहरा कला गांव के समीप एक अनियंत्रित पिकप कार ने बाइक सवार लेखपाल को रौंद दिया। साथ ही खेत से घर जा रही महिला किसान को भी जोरदार टक्कर मार दी। जिससे इस सड़क हादसे में लेखपाल सहित महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बकरी की भी सड़क हादसे का शिकार हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा। फिलहाल एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर पिकप कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

महोबा के सदर तहसील के ग्योडी गांव में तैनात लेखपाल ग्रान सिंह कुशवाहा तहसील में मीटिंग कर चरखारी घर वापिस जा रहा था। तभी करहरा गांव के समीप एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार लेखपाल को सीधी टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे के बाद पिकप कार चालक अपना संतुलन खो बैठा और कुछ ही दूरी पर महिला भवानी बाई को भी टक्कर मार दी। इस घटना में लेखपाल और महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।

घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा। देर शाम हुए सड़क हादसे के हंगामे को लेकर एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए, वहीं सुचना मिलते ही मृतक लेखपाल के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। एसडीएम सदर ने मौके पर पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने बताया कि तहसील में बैठक के बाद लेखपाल अपने घर के लिए बाइक से निकला था तभी वह सड़क हादसे का शिकार हो गया।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned