scriptAccident news :आधी रात को सड़क पर मौत का नाच, जानवर को बचाने में पलटी पिकअप… दो की मौत, छह घायल | Accident news: Pickup overturned while saving an animal… two dead, six injured | Patrika News
महाराजगंज

Accident news :आधी रात को सड़क पर मौत का नाच, जानवर को बचाने में पलटी पिकअप… दो की मौत, छह घायल

महराजगंज में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। देवरिया से सिद्धार्थनगर आम तोड़ने जा रहे मजदूरों से भरी पिकअप जानवर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। पिकअप में सवार दो मजदूरों की पिकअप के नीचे दबने से मौत हो गई।

महाराजगंजJun 29, 2024 / 10:55 pm

anoop shukla

जिले में शुक्रवार की देर रात करीब 1:30 बजे पनियरा थाना क्षेत्र के बभनौली बुजुर्ग जंगल में मजदूरों से भरा पिकअप जानवर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी परतावल ले जाया गया। दो की हालत गंभीर देख डाॅक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। पनियरा पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
देवरिया जिले के 11 मजदूर पिकअप पर सवार होकर सिद्धार्थनगर जिले में स्थित बागीचे में आम तोड़ने जा रहे थे। देर रात लगभग 11 बजे वह देवरिया से निकले थे। रात्रि लगभग 1:30 बजे परतावल पनियरा मार्ग पर स्थित बभनौली जंगल के पास अचानक गाड़ी के सामने कोई जानवर आ गया। उसे बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया।
हादसे में बरियारपुर टोला रामनगर वार्ड नंबर सात, थाना बरियारपुर निवासी रियासत अंसारी (48) और माधोपुर थाना रामपुर कारखाना निवासी पीयूष यादव (20) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में रियासत का भाई कयामत अंसारी रामनगर, आलम शेख, शक्तिमान, बिट्टू, विनीत, अशरफ माधोपुर थाना रामपुर कारखाना घायल हो गए। घायलों को सीएचसी परतावल पहुंचाया गया। बिट्टू और विनीत की हालत गंभीर देख डाॅक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष निर्भय सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Mahrajganj / Accident news :आधी रात को सड़क पर मौत का नाच, जानवर को बचाने में पलटी पिकअप… दो की मौत, छह घायल

ट्रेंडिंग वीडियो