scriptपत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल | accused husband arrested in wife murder case at mahrajganj | Patrika News
महाराजगंज

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

परिवार के अन्य सदस्यों पर साजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष को प्रार्थना पत्र दिया

महाराजगंजNov 12, 2018 / 11:02 pm

Ashish Shukla

up news

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

महराजगंज. जिले के बरगदवां थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में एक सप्ताह पूर्व महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर पति सहाबुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
बरगदवा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी सहाबुद्दीन की 28 वर्षीय पत्नी अजमेरुन निशा का एक सप्ताह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मामले में पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल में जुट गई थी। बीते दिन रविवार को मृतका के भाई सदरे आलम निवासी बैरवा बनकटवा थाना नौतनवा ने पति सहाबुद्दीन व परिवार के अन्य सदस्यों पर साजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष को प्रार्थना पत्र दिया।
मामले में पुलिस ने मृतका के पति सहाबुद्दीन , देवर कलामुद्दीन व सास कशीरुन निशा पर आइपीसी की धारा 306 , 498 ए के तहत हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया। सोमवार की दोपहर मृतका के पति सहाबुद्दीन को बरगदवां चौराहे से पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
इस संबंध में थानाध्यक्ष बरगदवा रामचंद्र राम का कहना है कि आरोपी मृतका के पति को बरगदवां चौराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

Home / Mahrajganj / पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो