scriptअमित शाह के बिगड़े बोल, यूपी के इन मुस्लिम नेताओं को बता दिया आतंकी | Amit Shah big statement on Muslim Leaders | Patrika News
महाराजगंज

अमित शाह के बिगड़े बोल, यूपी के इन मुस्लिम नेताओं को बता दिया आतंकी

भाजपा अध्यक्ष का पूर्वांचल दौरा

महाराजगंजFeb 09, 2019 / 09:34 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Narendra Modi Amit Shah

नरेन्द्र मोदी और अमित शाह

गोरखपुर। पूर्वांचल को मथने के लिए निकले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गोरखपुर क्षेत्र की 11 लोकसभा सीटों के बूथ कार्यकर्ताओं को मिशन 2019 का जीतमंत्र दिया। शाह ने कहा कि सपा-बसपा के राज में निजाम राज था। नसीमुद्दीन भाई थे, इमरान भाई थे, अफजल भाई थे, आजम खान थे और मुख्तार थे। भाजपा ने इन निजामों को उखाड़ने का काम किया है। इन निजामों ने मिलकर यूपी में आतंकवाद का काॅरीडोर बनाया था। योगी सरकार के आते ही आतंकवाद के काॅरीडोर को उखाड़ फेंकने का काम किया गया।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा, बुआ-भतीजा रामजन्मभूमि पर अपना स्टैंड देश के सामने रखे। भाजपा तो रामजन्मभूमि पर जल्द से जल्द श्रीराम मंदिर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि विरोधी दलों के गठबंधन से घबराने की जरूरत नहीं है। यूपी के परिणाम से साफ है कि इस बार 2019 में लोकसभा की 73 नहीं बल्कि 74 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। गठबंधन को जनता सबक सीखाते हुए साफ कर देगी।
उन्होंने कहा कि देश में ओबीसी लगातार संवैधानिक मान्यता के लिए संघर्ष कर रहे थे लेकिन कांग्रेस, सपा और बसपा राजनीति करती रही। भाजपा ने पिछड़ा व अति पिछड़ा समाज के बोर्ड को संवैधानिक मान्यता देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हमने तीन तलाक को खत्म कर महिलाओं को समान अधिकार देने का काम किया।
उन्होंने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक और असम से गुजरात तक, उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड तक भाजपा एक एक घुसपैठिये को चुन चुन कर निकालने का काम करेगी। देश में घुसपैठियों को हटाने का काम मोदी सरकार ने शुरू किया है। कांग्रेस, सपा और बसपा सभी विरोध में आ गए हैं। अमित शाह ने बोला कि ये घुसपैठिए बुआ-भतीजे के लिए वोटबैंक हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए देश की सुरक्षा सर्वोपरि है।

Home / Mahrajganj / अमित शाह के बिगड़े बोल, यूपी के इन मुस्लिम नेताओं को बता दिया आतंकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो