script

रहस्यमय परिस्थितियों में एएनएम की मौत, आगरा जिले की रहने वाली है एएनएम खुशबू यादव

locationमहाराजगंजPublished: Dec 02, 2021 07:57:30 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

घुघली थानाक्षेत्र के रामपुर बल्डीहा सेंटर पर तैनात आगरा जिले की रहने वाली एएनएम की बीती रात रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करते हुए जांच में जुटी है।

up-police.jpg
महराजगंज. घुघली थानाक्षेत्र के रामपुर बल्डीहा सेंटर पर तैनात आगरा जिले की रहने वाली एएनएम की बीती रात रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करते हुए जांच में जुटी है। आगरा जिले के दुर्गानगर, कुबेरपुर निवासी खुशबू यादव ने 25 मार्च 2019 को घुघली सीएचसी पर बतौर एएनएम ज्वाइन किया था। वर्तमान में उनकी तैनाती रामपुर बल्डीहा सेंटर पर थी और वह वहीं सेंटर के एक कक्ष में रहती भी थीं।
डेढ़ महीने पहले कमर में फैक्चर होने के कारण खुशबू अवकाश लेकर घर गई थीं। बुधवार की सुबह वह नौ बजे अपने सेंटर पर पहुंची थीं। सायं छह बजे कमरे में थीं, उसी दौरान अचानक उल्टी होने लगी। जब उनकी हालत बिगड़ने लगी तो आसपास के लोगों ने सीएचसी भेजवाया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सीएचसी अधीक्षक अमित विक्रम सिंह ने बताया कि एएनएम खुशबू 30 नवंबर तक अवकाश पर थीं। छुट्टी से लौटकर आने के बाद से खुशबू ने अभी तक किन्हीं वजहों से ऑफिस को जॉइन नहीं किया था।
इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित पुलिस को सूचना दी गई। क्षेत्राधिकारी अजय प्रताप चौहान व प्रभारी थानाध्यक्ष सोमनाथ यादव व अधीक्षक ने अस्पताल व सेंटर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिसिया तफ्तीश के बाद क्षेत्राधिकारी अजय सिंह चौहान ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है और आगे की तफ्तीश की जा रही है। फिलहाल खुशबू के परिजनों को उनकी मृत्यु की सूचना दे दी गई है। फिलहाल तफ्तीश जारी है और आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम आने के बाद ही हो सकेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो