भीमा कोरेगांव की घटना को लेकर बहुजन मुक्ति मोर्चा ने किया प्रदर्शन

भीमा कोरेगांव की घटना को लेकर बहुजन मुक्ति मोर्चा ने किया प्रदर्शन
प्रदर्शन

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Jan, 26 2018 08:56:05 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

कसूरवारों के खिलाफ कार्रवाई की उठायी मांग।

महराजगंज. महाराष्ट्र के भीमा कोरे गांव में दंगा भडकने से हुये नुकसान की याद को ताजा करते हुए भारत मुक्ति मोर्चा के सदस्यों ने नगर में प्रदर्शन किया। भारत मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष लालजी प्रसाद ने कहा कि जनवरी वर्ष 1818 में महाराष्ट्र के भीमा कोरे गांव में दंगा भडकने से तमाम नुकसान हुआ था।


इसे भी पढ़ें
बांदा जेल की घटना के बाद, ऐसे मना बाहुबली मोख्तार अंसारी का जन्मदिन, सब देखते रह गए

 

इसमें कसूरवारों के खिलाफ आज तक कार्रवाई नहीं हुयी। इस दौरान अमित कुमार, रामचंद्र पासवान, वसी अहमद, अकलू मौर्या, आरत खरवार, रामवृक्ष शर्मा, साधुशरण, डाक्टर एसएस पटेल, लालबहादुर राव, प्रताप नारायण गौतम, मनीष कुमार, वकील प्रजापति, शंभु प्रजापति, शैलेंद्र कुमार भास्कर, सूर्यमणि प्रसाद, कृष्ण गोपाल, सर्वेश, दरोगा वर्मा आदि मौजूद रहे।
गणतंत्रदिवस: नेपाल सीमा पर रही सुरक्षा एजेंसियों की पैनी नजर

इसे भी पढ़ें
बलिया में डीएम ने पद्मावत दिखाने वाले सिनेमा हॉल को दो दिन के लिये बंद कराया


धर्मशाला और होटल भी खंगाले गए
गणतंत्र दिवस के दिन नेपाल सीमा पर कड़ी सुरक्षा देखी गई।नेपाल सीमा पारकर हर आने जाने वालों पर सुरक्षा एजेंसियों की पैनी निगाह रही।वहीं सोनौली नौतनवा और फरेंदा के होटलों में भी जांच पड़ताल की गई।
सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीओ फरेंदा के साथ एसओ सत्येंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में फरेंदा के कई होटलों व स्टेशन का सघन निरीक्षण किया गया।


इसे भी पढ़ें
कमाई वाली 3 नौकरियां छोड़ बने शिक्षक, स्कूल में थे महज नौ छात्र तो घर-घर जाकर साल भर में जुटाए 99 बच्चे

 

गणतंत्र दिवस को शांतिपूर्वक निपटाने के लिए फरेंदा पुलिस ने कस्बे के धर्मशाला,गेस्ट हाउस, रेस्टोरेंट , आनंद नगर रेलवे स्टेशन का सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वहां रहने वाले लोगों के सामान, व आईडी प्रूफ, आने के कारणों की जानकारी ली। पुलिस ने लोगों को हिदायत दिया कि अपरिचित व्यक्तियों को अपने गेस्ट हाउस में कोई जगह नहीं दे । उनके आने से पहले उनका ID प्रूफ व आने का कारण पूछें। किसी भी प्रकार का संदेह होने पर सूचना पुलिस को दे। निरीक्षण के दौरान भारी संख्या में पुलिस रहे।
by Yashoda Srivastava

 

इसे भी पढ़ें
नितिन गडकरी मंच से कॉन्ट्रैक्टर को बोले, ठीक काम नहीं किया तो बुलडोजर के नीचे डाल दूंगा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned