scriptभोजपुरी संगीत में इस कलाकार ने मचा रखी है धूम, बड़े-बड़े स्टार कर रहे तारीफ | Bhojpuri Singer Vimal Pandey News in Hindi | Patrika News

भोजपुरी संगीत में इस कलाकार ने मचा रखी है धूम, बड़े-बड़े स्टार कर रहे तारीफ

locationमहाराजगंजPublished: Apr 11, 2018 12:15:03 am

भोजपुरी एलबम में जिले के कलाकार विमल पाण्डेय ने मचायी धूम, नामी कलाकार कर रहे हैं तारीफ।

Pawan Singh and Nirahua

पवन सिंह और निरहुआ

महराजगंज. जिले के भोजपुरी कलाकार विमल पांडेय के संगीत एलवम की धूम है।विमल का संगीतमयी एलवम मुंबई से रिलिज किया गया है। मंगलवार को उसकी रिलांचिंग जिले में भी हुई।


भोजपुरी फिल्मों में किस्मत आजमा रहे अमित ने अपने एलवम से इस मिथक को तोड़ने की कोशिश की है कि भोजपुरी गीतों में सिर्फ फूहड़पन होता है।निसंदेह जिले के इस कलाकार के एलवम को आप बच्चों और परिवार के साथ बिना नजरे चुराए देख सकते हैं।भोजपुरी फिल्मों के नामी गिरामी कलाकारों ने अमित के एलवम की जी भरकर तारीफ की है।

भोजपुरी कलाकार विमल पांडेय ने संगीत अलबम में अपने कला का जौहर दिखा कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।क्षेत्र में इस एलबम की खूब हो रही चर्चा के साथ विमल की भी वाह वाही हो रही है।भोजपुरी फिल्मी दुनिया मे पूर्वांचल की सौंधी माटी की खुशबू विखेर रहे निचलौल विकास खण्ड के ग्राम निपानिया निवासी विमल पांडये अपने अभिनय क्षमता के बदौलत भोजपुरी सिनेमा में दमदार पदार्पण किया है।उन्होंने “जा-ए-जान” एलबम के जरिये वालीबुड स्तर की उच्चकोटि के अभिनय का प्रदर्शन कर एक अनुभवी अभिनेता के रूप में मुकाम हासिल करना प्रमाणित किया है।
इस पिछड़े अंचल के गंवई कलाकार के कला से प्रभावित क्षेत्र के लोग इस एलबम की सराहना के साथ विनय को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।विमल ने वर्ड वाइड म्यूजिक कम्पनी के बैनर तले फ़िल्म निर्देशक सुनील मांझी के निर्देशन में बनी एलवम के लीड रोल में अभिनेत्री वर्षा के साथ काम ? किया है।इस एलवम में गीतकार वीरेंद्र पांडेय के लिखे गीतों को संगीतकार लार्ड के संगीत में गायक आनंद ओझा द्वारा गाये सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं।जिन्हें दर्शक बार बार सुनना चाहेंगे।
साथ ही सिनेफोटोग्राफर सौरव ने सुंदर चित्र व दृश्यों के बदौलत इस एलबम को वालीबुड के श्रेणी में खड़ा कर दिया है।अभी तक भोजपुरी को अश्लीलता के कटेगरी में रखने वाले दर्शकों का इस साफ सुथरी एलबम को देख कर भोजपुरी फिल्मों के प्रति नज़रिया बदल जायेगा। भारी संख्या में क्षेत्र के दर्शक इस एलवम को पसंद करते हुए काफी सराहना कर रहे हैं। विमल का दावा है कि आने वाले दिनों में वे भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई भोजपुरी एलवम में एक साथ नजर आएंगे।
by Yashoda Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो