scriptट्रक की चपेट में आकर बाइक चालक की मौत, साथी फरार | Bike Rider Killed in Road Accident in Maharajganj | Patrika News

ट्रक की चपेट में आकर बाइक चालक की मौत, साथी फरार

locationमहाराजगंजPublished: Oct 27, 2018 07:16:40 pm

महाराजगंज के निचलौल थानाक्षेत्र के सिसवां मार्ग पर हुई घटना।

Road Accident

रोड एक्सिडेंट

महराजगंज. निचलौल थाना क्षेत्र के निचलौल सिसवां मार्ग के गांव आमुतलाब के निकट स्थित पुल पर शनिवार सुबह करीब दस बजे ट्रक की चपेट में आकर बाइक चालक की मृत्यु हो गई। बाइक चालक के मौत के बाद उसका साथी भयभीत होकर घटना स्थल से भाग गया।वही मौका देख ट्रक चालक भी ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई।
जनपद कुशीनगर थाना जटहा बाजार गांव पड़रही ऊर्फ पकरी निवासी मनेजर उम्र 55 वर्ष अपने साथी लालबाबू गांव कटीहाई भरपूरवां निवासी के साथ बाइक से स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में उनके रिस्तेदार के वहां जा रहा था। तभी सिसवा सड़क के गांव आमुतलाब के निकट स्थित पुल पर ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक ट्रक की चपेट में आ गई।
जिसके कारण बाइक चालक मनेजर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उसका साथी लालबाबू घटना से भयभीत होकर घटनास्थल से भाग गया।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक साथी के फरार होने के कारण मृतक की पहचान करने में पुलिस को काफी समय लग गया। बाइक चालक मृतक हेलमेट नही पहना हुआ था। अगर उसने हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।
इस संबंध में इस्पेक्टर हरेंद्र मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। ट्रक व बाइक को थाने लाया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार वालों की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
By Yashoda Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो