scriptस्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत | Boy died in road accident | Patrika News

स्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

locationमहाराजगंजPublished: Aug 21, 2018 10:33:17 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

नो इंट्री होने के बावजूद भारी वाहनों के प्रवेश से नाराज लोगों की पुलिस से झड़प

स्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

स्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

महराजगंज. यूपी के महराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र मे साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को धानी ढाले के समीप ट्रक ने कुचल दिया। जिससे छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक लेकर भाग रहे ड्राइवर को स्थानीय युवको ने पकड़ लिया। जिसकी लोगों ने जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ड्राइवर को थाने ले जाने की कोशिश की तो स्थानीय लोग भड़क गये और पुलिस जीप में भी ड्राइवर की पिटाई की। नो इंट्री लागू होने के वावजूद भी भारी वाहनों के प्रवेश से लोगों का गुस्सा पुलिस प्रशासन पर फूटा।

कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के बनकटा निवासी विष्णु नाथ पाण्डेय उम्र 13 वर्ष सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज मथुरानगर मे कक्षा 10 का छात्र था । पिता स्वर्गीय दिव्य प्रकाश पाण्डेय की मौत के बाद पूरा परिवार धानी ढाले के समीप अपने नये मकान में रहता था। मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे साइकिल से स्कूल के लिए निकला था। घर से 200 मीटर आगे देवकी सिनेमा घर के मोड़ के सामने पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को लोगों से बचाते हुए पुलिस जीप मे बैठा लिया। जिससे लोगों का गुस्सा और भड़क गया और पुलिस जीप में भी उसकी पिटाई की। किसी तरह काफी मशक्कत के बाद पुलिस ड्राइवर को थाने ले गयी। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। मामला गंभीर देख एसडीएम आरबी सिह , सीओ अशोक कुमार मिश्र , एसओ सत्येन्द्र बहादुर सिंह सहित सर्किल के अन्य थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर किसी तरह माहौल शांत कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो