शादी के दौरान दूल्हे ने किया ऐसा काम कि नाराज दुल्हन ने लौटाई बारात

शादी के दौरान दूल्हे ने किया ऐसा काम कि नाराज दुल्हन ने लौटाई बारात

कोल्हुई क्षेत्र के मैनहवा गांव का मामला, घंटों हुई पंचायत फिर भी नहीं बात

महाराजगंज. शादी समारोह के दौरान शुक्रवार को एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। डीजे बजाने को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि बिना शादी के ही बारात को वापस लौटना पड़ा। मामला कोल्हुई क्षेत्र के मैनहवा गांव का है, जहां शादी के दौरान बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे, दुल्हन पक्ष के लोगों ने मना किया तो मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई। बाद में मामले को संभालने का प्रयास भी किया गया, मगर बाद में दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके बाद बारात को वापस लौटना पड़ा।


यह भी पढ़ें: सिंदूरदान के बाद दुल्हन का चेहरा देखकर दूल्हे ने किया यह काम कि सब रह गये हैरान


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात एक घर में बहुत ही धूमधाम के साथ बारात के स्वागत की तैयारी की जा रही थी। दूल्हे के साथ आ रहे बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे, दुल्हन पक्ष के लोग बारातियों से डीजे बंद करने का आग्रह कर रहे थे, मगर बाराती मानने को तैयार नहीं थे, बाद में विवाद बढ़ गया और दोनों पक्षों में नोकझोंक होने लगी।


इस घटना की जानकारी जब दुल्हन को हुई तो वह भड़क गई और शादी से मना कर दिया। वहीं लोगों ने दुल्हन को भी मनाने की कोशिश की, मगर वह नहीं मानी, जिसके बाद बिना शादी के ही बारात वापस लौट गई।






खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned