scriptमहराजगंज में कपड़ा व्यवसायी का की हत्या, सड़क के किनारे मिला शव | Businessman Killed in Maharajganj who Belong to Kushinagar | Patrika News
महाराजगंज

महराजगंज में कपड़ा व्यवसायी का की हत्या, सड़क के किनारे मिला शव

महराजगंज में रहकर कपड़ा व्यवसाय करने वाले कुशीनगर के युवक का मिला शव।

महाराजगंजApr 15, 2018 / 04:35 pm

रफतउद्दीन फरीद

Deadbody

डेडबॉडी

महराजगंज. बीती रात कोतवाली थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर विद्युत स्टेशन के पास सड़क पर एक युवक की लाश पाए जाने से सनसनी फैल गई।घटना खबर पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने आ गई और घटना की जांच में जुट गई।युवक का शव देखने से लग रहा था कि उसकी हत्या कहीं और की गई है।मृतक के सर पर गहरे चोट के निशान है।संभवत:राड या धारदार हथियार से प्रहार किया गया हो।देर रात को मृतक की पहचान कुशीनगर जिले के हाटा निवासी 32 वर्षीय आशुतोष पटेर पुत्र प्रमोद पटेल के रूप में हुई। रविवार को पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भेज दिया।पुलिस आशुतोष के कुछ करीबियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

आशुतोष पटेल पुत्र प्रमोद पटेल निवासी अजुर्न डोमारी हाटा जिला कुशीनगर के रहने वाले थे। यह काफी समय से महराजगंज में अपने मामा के घर बैकुंठपुर मोहल्ले में रहते थे और उनके व्यवसाय में हाथ बंटाते थे।इधर कुछ दिन पूर्व ही वे महराजगंज नगर में दुर्गा मंदिर के पास रेडिमेड कपडे की दुकान खोले थे।रेडीमेड की उनकी दुकान बेहतर ढंग से चलती थी।रोज की तरह आशुतोष बीती रात बैकुंठपुर अपने मामा के घर पहुंचे और खाना खाकर बिस्तर पर सोने के लिए पंहुचे ही थे, तभी अचानक एक फोन आया।
फोन पर आशुतोष ने कुछ देर बात चीत की इसके बाद बाइक लेकर यह कहते हुए कि अभी आ रहा हूं, कहीं चले गए।लेकिन देर रात तक जब वह नहीं लौटे तो घर वालों को चिंता होने लगी। वे जेन पहचान वालों के यहां फोनकर आशुतोष के बारे में पता किए लेकिन कुछ पता नही चला।इसी बीच रात के करीब एक बजे के एसपेस उनके मौत की जानकारी हुई। परिवार के लोग रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे।अबतक घटना स्थल पर पुलिस भी पहुंची चुकी थी।
तीन बजे तड़के तक हाटा से आशुतोष के मां बाप भी महराजगंज पहुंच चुके थे।आशुतोष के मामा रामप्रकाश का कहना है कि पिछले कई सालों से आशुतोष उनके यहां रह रहा था,किसी से तू तू मै मै की भी शिकायत नही आई।ऐसे उसकी हत्या कौन कर सकता है,समझ में नही आ रहा।फिलहाल आशुतोष के मामा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
by Yashoda Srivastava
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो