scriptपूर्व मंत्री अमरमणि की बेटी के समर्थकों ने रोकी राष्ट्रीय सचिव की गाड़ी, जहां ठहरे वहां कार्यकर्ताआें ने जमकर हंगामा | Congress workers protest in Maharajganj, Secretary car stopped | Patrika News

पूर्व मंत्री अमरमणि की बेटी के समर्थकों ने रोकी राष्ट्रीय सचिव की गाड़ी, जहां ठहरे वहां कार्यकर्ताआें ने जमकर हंगामा

locationमहाराजगंजPublished: Apr 03, 2019 12:47:47 am

महराजगंज में प्रत्याशी का विरोध कर रहे कांग्रेसी

congress

कांग्रेस

कांग्रेस में प्रत्याशियों के ऐलान के बाद अब विरोध शुरू हो चुका है। पर्यवेक्षक के रूप में लोकसभा क्षेत्रों में पहुंच रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक को जमकर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। संतकबीरनगर में कार्यकर्ताओं का विरोध झेलने के बाद अब महराजगंज क्षेत्र में सचिन नायक को विरोध का सामना करना पड़ा। बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया जबकि रास्ते में गाड़ी रोककर पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री का टिकट कटने पर कार्यकर्ताओं ने पुनर्विचार की मांग की।
संतकबीरनगर में कांग्रेसी परवेज अहमद को टिकट देने का विरोध कर रहे हैं तो महराजगंज में पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री का टिकट काटे जाने के खिलाफ कार्यकर्ता विरोध शुरू कर दिए हैं।
मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक महराजगंज पहुंचे। महराजगंज पहुंचने पर फरेंदा मार्ग पर कांग्रेस की पूर्व प्रत्याशी तनुश्री के समर्थकों ने गाड़ी रोक दी। पूर्व मंत्री श्यामनारायण तिवारी की अगुवाई में समर्थकों ने तनुश्री को पुनः टिकट देने की मांग की। समर्थकों ने टिकट कटने के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की।
शहर के पास एक होटल में जब सचिन नायक पहुंचे तो काफी संख्या में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंच गए। वहां विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए। काफी देर तक हो हल्ला होता रहा। कुछ देर बात नायक ने इन कार्यकर्ताओं से बातचीत की, उनको समझाया। कार्यकर्ता आरोप लगा रहे थे कि बाहरी को टिकट दे दिया गया है।
बता दें कि कांग्रेस ने महराजगंज से पहले पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की बेटी तनुश्री को टिकट दिया था। लेकिन कुछ ही घंटों में प्रत्याशी बदलकर पूर्व सांसद हर्षवर्धन की बेटी सुप्रिया श्रीनेत को प्रत्याशी बनाया है। प्रत्याशी बदलने के बाद महराजगंज में कांग्रेसी विरोध में उतर आए हैं। उधर, संतकबीरनगर में भी कांग्रेस प्रत्याशी परवेज अहमद का विरोध हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो