scriptदो दिन पहले घर से भागे थे प्रेमी युगल, जब इस हालत में लोगों ने देखा तो उड़े होश | Couples found unconscious on road Hindi news | Patrika News

दो दिन पहले घर से भागे थे प्रेमी युगल, जब इस हालत में लोगों ने देखा तो उड़े होश

locationमहाराजगंजPublished: Nov 12, 2017 02:58:38 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कम्प्यूटर की पढ़ाई के दौरान दोनों में हुआ था प्यार

Love Couple

प्रेमी युगल

महाराजगंज. दो दिन पहले घर से भागे युवक और युवती घुघुली थाना क्षेत्र के भुवना गांव के निकट सड़क पर बेहोशी की हालत में पाए गए। रविवार की सुबह सड़क पर निकले ग्रामीणों ने दोनों को अचेत अवस्था में देखा। लोगों ने इसकी सूचना थाने को दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने दोनों को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पंहुचाया। दोनों की शिनाख्त करने की कोशिश की गई तो उनके जेब से मिले पर्स में दोनों का संयुक्त फोटो था।जिसे देखकर इन्हें प्रेमी युगल के रूप में चिन्हित किया गया।
युवक महराजगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव का रहने वाला है, जबकि युवती इसी कोतवाली क्षेत्र के बेलहिया गांव की रहने वाली है।पुलिस ने फिलहाल दोनों के घरों को सूचना दे दी है।अभी किसी तरफ से कोई तहरीर नही मिली है। चर्चा है कि अगल बगल गांव के रहने वाले युवक और युवती कस्बे में कंप्यूटर सीखने जाया करते थे। इसी दौरान दोनों को आपस में प्रेम हो गया। दोनों का छिप छिपकर मिलना जुलना जारी था लेकिन इतने से उन्हें तसल्ली नही हो रही थी। दो दिन पहले दोनों प्रेमी युगल घर से भाग निकले। उनका इरादा कोर्ट मैरेज करने का था।
लेकिन अचानक रविवार को दोनों बेहोशी की हालत में पाये गए। दोनों यहां तक कैसे आए और बेहोश कैसे हुए पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती युवक और युवती अभी इस हालत में नही है कि उनसे पूछताछ की जा सके। पुलिस की असमंजस यह है कि दोनों के परिवारवालों की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नही दी गई इससे वह कोई कानूनी कार्रवाई नही कर पा रही है। इधर दोनों के मेडिकल जांच में इस बात का खुलासा नही हो पाया है कि दोनों ने नींद की कोई तगड़ी दवा खाई है या जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। घुघुली थाने की पुलिस का कहना है कि जब तक दोनों को होश नहीं आ जाता तब तक कुछ भी कह पाना मुश्किल है। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस संबंध में यदि किसी तरफ से तहरीर मिलती है तो उस हिसाब से जांच के बाद कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो