scriptबड़ी बहू ने ही सूरज व शैलेश यादव के मिलकर की थी मुंद्रिका की हत्या, वजह हैरान करने वाली है | Daughter In Law Killed Husband Mother with Brother and Son Help | Patrika News

बड़ी बहू ने ही सूरज व शैलेश यादव के मिलकर की थी मुंद्रिका की हत्या, वजह हैरान करने वाली है

locationमहाराजगंजPublished: Nov 29, 2018 11:32:12 am

जायदाद बना मुंद्रिका के मौत का कारण बडी बहू ने कबूला जूर्म।

Woman

महिला

महराजगंज. जिले के ठूठीबारी थाना क्षेत्र में। कुछ दिन पूर्व हुई वृद्घ की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या की वजह जायदाद की लालच थी। इसी के चलते वृद्घ की बड़ी बहू ने हत्या की ब्यूह रचना की थी। थाना क्षेत्र के रामनगर प्राथमिक विद्यालय की गली में वृद्ध की गला दबा धारदार हथियार से सर पर वार कर अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया था। घटना के 9 वें दिन वृद्ध की हुई निर्मम हत्या मामले मे पुलिस की कड़ी पूछताछ में मृतक की बड़ी पतोहू ने जुर्म कबूल कर लिया वहीं पुलिस साक्ष्य को एकत्र कर आरोपियों को जेल भेज दिया।
ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा रामनगर निवासी मुंद्रिका यादव 20 नवंबर की रात गांव में अपने पाटीदार जगरुप यादव के घर मुंडन संस्कार में भोजन करके रोजाना की तरह अपने सगे भाई सुंदर यादव के घर रमायण पाठ करने के लिए गये थे। रमायण पाठ समाप्त होने के बाद वह प्राथमिक विद्यालय के रास्ते अपने घर आ रहे थे कि पहले से प्राथमिक विद्यालय के गली में घात लगाए बैठे अपराधियों ने मुंद्रिका को स्कूल के गली में ले जाकर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पर एएसपी आशुतोष शुक्ला,निचलौल सीओ रणविजय सिंह मौके पर पहुंच घटनास्थल का मुआयना कर मामले के खुलासे के लिए तीन पुलिस टीम गठित किया।
वहीं मृतक मुंद्रिका यादव के छोटे लड़के सुरेश की पत्नी प्रभावती की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मृतक के बड़े लड़के शैलेश यादव,संजू यादव पत्नी शैलेश,सूरज पुत्र शैलेश के खिलाफ षड्यंत्र रचकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। घटना के 9वें दिन मामले का खुलासा करते हुए निचलौल सीओ रणविजय सिंह ने बताया कि मृतक मुंद्रिका यादव के दो पुत्रों मे बड़े पुत्र शैलेश यादव व छोटे पुत्र सुरेश यादव है। दोनों भाई काफी दिनों से अलग रहते हैं।
पुलिस की कड़ी पूछताछ में मृतक के बड़े पुत्र शैलेश की पत्नी संजू ने बताया कि ससुर मुंद्रिका यादव के हाथ से जायदाद जाता देख षड्यंत्र रच 20 नवंबर घटना की रात भाई के घर से रामायण पाठ कर आते समय प्राथमिक विद्यालय की गली में संजू ने ससुर मुंद्रिका यादव के सर पर लाठी से वार कर दिया जिससे वह अचेत होकर गिर पड़े। उसके बाद पुत्र सूरज व संजू का भाई सतीश यादव ग्राम रौतार थाना निचलौल के सहयोग से गला दबाकर मुद्रिका की हत्या किये जीवित प्रतीत होने पर धारदार बकुआ से सर पर वार कर हत्या कर दिए जिसमें आरोपियों द्वारा बताए गए साक्ष्य को एकत्र कर पुलिस ने संजू यादव व पुत्र सूरज यादव को जेल भेज दिया गया। वही दो आरोपी शैलेश यादव व इनकी पत्नी का भाई सतीश यादव पुलिस की पकड से दूर है।
By Yashoda Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो