scriptपूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी को अचानक लखनऊ लाया गया, यह है वजह | Ex Minister Amarmani came lucknow from jail, know why | Patrika News

पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी को अचानक लखनऊ लाया गया, यह है वजह

locationमहाराजगंजPublished: Dec 08, 2018 02:28:40 am

पुलिस अभिरक्षा में भेजा गया

amar mani

Ex Minister

कवियित्री मधुमिता हत्याकांड में सजा काट रहे पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी को लखनऊ ले जाया गया है। बीआरडी मेडिकल काॅलेज के डाॅक्टर्स ने उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया था। यहां से शुक्रवार को लखनऊ ले जाया गया। इलाज के दौरान जरूरत पड़ने पर उनको लखनऊ जेल में ही रखा जाएगा।
बाहुबली पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि कवियित्री मधुमिता की हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं। उम्रकैद की सजा काट रहे अमरमणि त्रिपाठी गोरखपुर जेल में हैं। इस दौरान उनको न्यूरो व हृदय संबंधी कई बीमारियों का इलाज बीआरडी मेडिकल काॅलेज में चल रहा था। कई बार वह बीआरडी में भर्ती भी हो चुके हैं।
बीते कुछ दिनों से अमरमणि त्रिपाठी का इलाज बीआरडी में लगातार चल रहा था लेकिन डाॅक्टर्स के मुताबिक उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। डाॅक्टर्स ने उनको इलाज के लिए लखनऊ ले जाने की सलाह दी थी। डाॅक्टर्स के रेफर करने के बाद जेल प्रशासन ने सारी औपचारिकताओं को पूरा कर पूर्व मंत्री को इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया। पुलिस अभिरक्षा में उनको लखनऊ भेज दिया गया है। वहां चेकअप कराया जाएगा और आवश्यकता पड़ने पर लखनऊ जेल में ही रखा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो