ससुर ने अपनी ही बहू के साथ ये क्या कर दिया

महराजगंज के कोठीभार थानाक्षेत्र की घटना।

महराजगंज. कोठी भार थाना क्षेत्र के लक्ष्मी पुर कोट में आपसी विवाद मे एक ससुर ने अपनी बहू को चाकू मारकर गम्भीर रुप से घायल कर दिया।


बता दें की अनवरीनिशा पत्नी जावेद का घरेलू विवाद कई दिनो से अपने ससुर से चल रहा था । इसी बात को लेकर चौकी प्रभारी राजेश मिश्रा ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझा बुझा कर समझौता करा दिया ।लेकिन घर जाकर फिर दोनों पक्षो में मारपीट हो गया। और इसी दौरान ससुर छेदी अंसारी ने बहू पर चाकू से हमला कर दिया।जिससे बहू अनवरी निशा के पेट पर गम्भीर चोट आ गयी। उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिसवा भेजा गया। जहां डाक्टरो नें जिला चिकित्सा लय रेफर कर दिया है।


इस सम्बंध चौकी प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया की घायल महिला को इलाज के लिए जिला चिकित्सा लय भेजा गया है ।मैं मौके पर पहुचा तबतक आरोपी छेदी अंसारी घटना के बाद फरार हो गया है।अभी तक तहरीर नहीं मिली है ।आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

 

अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली पलटी-चालक की मौत।
महराजगंज. थाना क्षेत्र बृजमनगंज के उपटनवा पुल पर अनियंत्रित होकर बालू गिट्टी लदी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई जिसमें दबकर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू भेज दिया।


बुद्धवार को थाना क्षेत्र बृजमनगंज के उपटनवा पुल पर गिट्टी बालू लदी एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो कर पलटकर गहरे खाई में जा गिरी। इस घटना में चालक अकबर उर्फ़ झीनक अली उम्र करीब 35 वर्ष निवासी भिटिया थाना उसका बाजार जनपद सिद्धार्थनगर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि बगल के जनपद सिद्धार्थनगर क्षेत्र के परसौना में विद्युत विभाग का काम चल रहा है। जिसके लिए फाउंडेशन हेतू गिट्टी एवं मोरंग बालू ट्रैक्टर ट्राली से ले जाया जा रहा था। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेन्द्र कुमार राय ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू भेज दिया है। मामले के अग्रिम कार्यवाई में पुलिस लगी हुई है।
By Yashoda Srivastava

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned