शराब पिया, अंडा खाया फिर अकेली लड़की के घर में जबरन घुसे और जबरदस्ती करने लगे

महराजगंज में जबरन घर में घुसकर किशोरी से रेप की कोशिश, आरोपी युवकों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया।

महराजगंज. पुंरदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दूसरे गांव के दो युवकों के खिलाफ एक कीशोरी के साथ जबरदस्ती दूराचार करने के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों युवको को शनिवार को जेल भेज दिया तथा किशोरी को मेडीकल जांच के लिए महिला पुलिस के साथ महराजगंज भेज दिया।


मोहनापुर गांव के रहने वाले युवक इराहिम व अजय शुक्रवाल को देर सांय कोल्हुई थाना क्षेत्र के महबुदवापुर से शराब पीकर घर वापस आ रहे थे कि दूसरे गांव में पंहुच कर एक अंडे की दुकान पर आमलेट खाने के लिए रुक गए।शाम को गांव की एक किशोरी अकेली आती हुई दिखाई पड़ी।दोनो युवक उसके पीछे हो लिए। किशोरी अपने घर में घुसी ही थी कि सूनसान माहौल देख दोनो युवक उसके घर में घुस गए और उसके साथ जबरदस्ती दूराचार का प्रयास करने लगे।

 

युवको की हरकत से डरी सहमी किशोरी ने हिम्मत जुटाकर शोर मचाना शुरू कर दिया जिस पर गांव के तमाम लोग एकत्र होकर दोनों युवको को दबोच लिया। सौ नंबर पर पुलिस को सूंचना दिए ।मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवकों को थाने पर ले गई। पीड़ीत की मां की तहरीर पर पुरंदरपुर थाने को पुलिस ने दोनों आरोपियों पर जबरदस्ती दूराचार करने के प्रयास व पक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

 

दोनों युवको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। किशोरी को मेडीकल जांच के लिए महिला पुलिस के साथ सदर अस्पताल महरागंज भेज दिया। इस संबध में एसओ पुंरदरपुर राजेश वर्मा का कहना है की केस दर्ज कर दोनो युवकों को जेल भेजा गया ।बाकी कार्रवाई मेडिकल रिर्पोट आने के बाद होगी।

 

आमने सामने की टक्कर में दो बाइक सवारों की मौत,बच्ची घायल
शनिवार को कोठीभार थाना क्षेत्र के घुघली - सिसवां मार्ग पर स्थित बंदी ढाला से सौ गज दक्षिण घुघली कसबे के समीप दो मोटर साइकिलों के आमने सामने की टक्कर में दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई जिसमें मामा के साथ जा रही आठ वर्षीय भांजी घायल हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मोबाइल के जरिये उनके परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्रामसभा महुअवा निवासी 19 वर्षीय दीपलाल पुत्र छट्ठू पल्सर बाइक से घुघली की तरफ जा रहा था तथा विपरीत दिशा से 35 वर्षीय राजकुमार पुत्र मुरारी अपनी आठ वर्षीय भांजी रोशनी को ढोढ़ीला घुघली से लेकर डिस्कवर बाइक से अपने घर पैकौली जा रहा था।बीच रास्ते किसी को बचाने के चक्कर में दोनों आपस में भिड़ गए।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों बाइकों की रफ्तार बहुत तेज थी और हेलमेट भी कोई नही पहन रखा था।

 

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक चालकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि आठ वर्षीय बच्ची दूर जा गिरी जिससे उसको मामूली चोट ही आई।स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना कोठीभर पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतको के परिजनों को सूचित करते हुए शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।इस दर्दनाक घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है।
by Yashoda Srivastava

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned