दोस्त के साथ मिलकर पत्नी का किया अपहरण, फिर सबने मिलकर किया दुष्कर्म, ऐसे खुला राज

दोस्त के साथ मिलकर पत्नी का किया अपहरण, फिर सबने मिलकर किया दुष्कर्म, ऐसे खुला राज
रेप

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Nov, 25 2018 04:18:07 PM (IST) Mahrajganj, Mahrajganj, Uttar Pradesh, India

तीन माह पहले ही अपने मायके से गायब हो गयी थी वन विवाहिता, पुलिस ने किया पूरी घटना का खुलासा।

महराजगंज. जिले के थाना बृजमनगंज क्षेत्र की रहने वाली एक नवविवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपित पति समेत कुल चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छान बीन में लगी हुई है।पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक तीन माह पूर्व हुई विवाह वंधन में बंधी नवविवाहिता को उसका पति ही अपने दोस्तों के साथ अपहृत कर कई दिनों तक घिनौना कृत्य करता रहा।

 

बताते चलें कि क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक नवविवाहिता बीते करीब 3 माह पहले अपने मायके से गायब हो गई थी।इस मामले में उसके पिता की तहरीर पर बृजमनगंज पुलिस गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर खोज बीन में जुटी थी। परिजन भी खोजने में लगे हुए थे।इसी बीच कुछ दिन पहले परिजनों के मोबाईल पर फोन आया और पीड़िता को गोरखपुर में अस्वस्थ्य हालत में होने की बात बताई गई। सूचना पर परिजन के साथ पहुंची पुलिस ने उसे बरामद किया। तबियत खराब देख परिजन गोरखपुर में ही उसका इलाज कराए। हालत ठीक होने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को जो आप बीती सुनाई उसे सुन परिजन दंग रह गए।

 

नवविवाहिता की आपबीती सुन उसके पिता ने अपने दामाद एवं तीन अज्ञात युवकों पर अगवा कर करीब तीन माह तक सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने का आरोप लगया। आरोप यह भी था कि नवविवाहिता को सब नशीली सुई लगाते थे। और एक कमरे में बंद रख्खे थे।किसी तरह उनकी लड़की दरिंदो के चंगुल से बाहर निकली। और गोरखपुर के एक मंदिर पर पहुंचकर वहां से एक व्यक्ति से फोन कराया। घटना की जानकारी होते एवं तहरीर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई।

 

तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। इस मामले थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित पीड़िता के पति सुरेश एवं तीन अज्ञात के विरुद्ध अपराध से सम्बंधित धारा 376 डी 366 344 एवं 498 ए के तहत शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया है।मामले की जाँच एवं आरोपितों की तलाश में पुलिस लगी हुई है।

By Yashoda Srivastava

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned