scriptपत्नी ने कही ऐसी बात कि पति ने उठाया ये कदम, सब हैरान | Husband Burn Himself after Dispute with Wife | Patrika News

पत्नी ने कही ऐसी बात कि पति ने उठाया ये कदम, सब हैरान

locationमहाराजगंजPublished: Dec 12, 2018 11:10:24 am

यूपी के महराजगंज की सदर कोतवाली अन्तर्गत मोरवन की घटना।

Wife

पत्नी

महराजगंज. जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मोरवन निवासी अट्ठाइस वर्षीय युवक की अपनी पत्नी से ही जमीन के किसी मामले को लेकर विवाद हो गया। नाराज युवक ने सोमवार की रात को अपने शरीर पर आग लिया।युवक के गम्भीर रूप से जल जाने पर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिठौरा ले गये जहाँ से डॉक्टरों ने उसे जिला संयुक्त चिकित्सालय महराजगंज रेफर कर दिया।जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हालत गम्भीर होने पर उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज के लिये रेफर कर दिया जहाँ उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।
ग्राम सभा मोरवन निवासी मनोज चौधरी पुत्र जय श्री (28वर्ष) जो दारू पीकर रोजाना पत्नी को मारता पीटता था ,उसने अपने घर की जमीन को बेच रखा था।वह दुबारा जमीन बेचने के फिराक में था जिसका उसकी पत्नी को जानकारी हो गयी।उसने पति द्वारा जमीन की बिक्री रोकने के लिए रजिस्ट्रार के यहाँ प्रार्थना पत्र डाल दिया था।इससे नाराज होकर मनोज ने सोमवार की रात को दारू पीकर आया और पत्नी उर्मिला को मारा पीटा और मिट्टी का तेल गिराकर अपने शरीर पर आग लगा ली।जिसे गम्भीर अवस्था मे अस्पताल पहुचाया गया।
By Yashoda Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो